ताज़ा खबर
 

कांग्रेस को फिर झटका, पूर्व मंत्री समेत तीन नेता भाजपा में शामिल

रामकुमार वालिया के अलावा कांग्रेस की किसान इकाई के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव संजय कपूर और दिगम्बर जैन समाज (दिल्ली) के अध्यक्ष पीडी जैन भी भाजपा में शामिल हो गए।

Uttarakhand Ramkumar Waliaरामकुमार वालिया ने कहा कि कांग्रेस भाई-भतीजावाद की पार्टी बन रही है, जहां जमीन से जुड़े लोग अपमानित होते हैं। हम पार्टी के नकारात्मक माहौल में घुट रहे थे। (twitter bjp delhi)

उत्तराखंड के पूर्व मंत्री और कांग्रेस की किसान इकाई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामकुमार वालिया शुक्रवार (7 अगस्त, 2020) को अपने समर्थकों के साथ दिल्ली में स्थित एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ना तो कोई नेतृत्व था और ना ही कोई सिस्टम बचा था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाई-भतीजावाद की पार्टी बन रही है, जहां जमीन से जुड़े लोग अपमानित होते हैं। हम पार्टी के नकारात्मक माहौल में घुट रहे थे।

दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई। उन्होंने कहा कि भाजपा परिवार लगातार विस्तार कर रहा है। रामकुमार वालिया के अलावा कांग्रेस की किसान इकाई के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव संजय कपूर और दिगम्बर जैन समाज (दिल्ली) के अध्यक्ष पीडी जैन भी भाजपा में शामिल हो गए।

रामकुमार वालिया के कांग्रेस में शामिल होने पर भाजपा अध्यक्ष गुप्ता ने कहा, ‘वालिया के पार्टी में शामिल होने से उनकी गतिशीलता और सक्रियता के कारण पार्टी मजबूत होगी। चुनाव के दिनों में लोगों का पार्टी में शामिल होना स्वाभाविक है मगर आम दिनों में भी कई लोग और संगठन भाजपा में शामिल होते हैं और समाज के लिए पार्टी द्वारा कि किए गए विकास कार्यों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हैं। हम साथ मिलकर राजधानी में लोगों की समस्याओं का समाधान करे के लिए रचनात्मक और सकारात्मक काम करेंगे।’

Coronavirus Live Updates

इसी बीच वालिया ने कहा कि वो पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा देश को दिए गए नेतृत्व से प्रभावित हैं। उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष ने इस दौरान केजरीवाल सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का शिक्षा मॉडल पूरी तरह खोखला है। सिर्फ दो-चार स्कूलों की तस्वीर दिखाकर सरकार दिल्ली में शिक्षा क्रांति लाने का दावा करती रहती है। वास्तव में सरकारी स्कूलों में बच्चों की संख्या कम हो रही है, पिछले चार सालों में सरकारी स्कूलों में डेढ़ लाख बच्चे कम हो गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खट्टर सरकार में खींचतान, अनिल विज ने SET की रिपोर्ट पर FIR के दिए निर्देश तो दुष्यंत चौटाला ने खारिज कर दी रिपोर्ट
2 सचिन और सिंधिया का उदाहरण दे हार्दिक पटेल ने गुजरात कांग्रेस में युवाओं का गुस्सा कराया शांत, बोले- सब्र कीजिए, मीठा फल मिलेगा
3 मानवता: एक्सिडेंट के बाद सड़क पर तड़प रहा था घायल युवक, डॉक्टर से विधायक बनीं श्रीदेवी ने कोरोना की परवाह किए बिना रोड पर ही किया इलाज
IPL 2020 LIVE
X