ताज़ा खबर
 

आतंकी हमले पर भी आपस में झगड़ पड़े भाजपा-कांग्रेस प्रवक्ता, डिबेट में अभय दुबे बोले- आतंकियों को टिकट देती है बीजेपी

कांग्रेस के प्रवक्ता अभय दुबे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए 'दोहरा चरित्र' होने का लगाया इल्ज़ाम लगाया है। कांग्रेस के प्रवक्ता के आरोपों का जवाब देते हुए शाहनवाज हुसैन ने पलटवार किया जिसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिली।

bjp, congressकांग्रेस के प्रवक्ता अभय दुबे और बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन।

आतंकवाद को लेकर न्यूज़ चैनल “आज तक” के शो “दंगल” पर बहस हो रही थी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस प्रवक्ता आपस में ही भीड़ गए। इस दौरान कांग्रेस के प्रवक्ता अभय दुबे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ‘दोहरा चरित्र’ होने का लगाया इल्ज़ाम लगाया है। कांग्रेस के प्रवक्ता के आरोपों का जवाब देते हुए शाहनवाज हुसैन ने पलटवार किया जिसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिली।

अभय दुबे ने कहा “मैं सेना और पुलिस को सलाम करता हूं, उनकी वजह से आज बड़ी साज़िश नाकाम हो गई है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी जम्मू और कश्मीर में तो कहती है कि गुपकार गैंग से तीन तलाक और लद्दाख़ में जाकर हनीमून बनती है। दोहरा चरित्र है इन लोगों का। सैफुल्ला जैसे आतंकवादी को अमित शाह की विशेष अनुकंपा में वहां चुनाव लड़ाने के लिए टिकट ये लोग देते हैं।” कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकी भेज रहा है।”

इसपर शाहनवाज हुसैन ने कहा “बटला हाउस कांड में सोनिया जी रोने लगी थी। ये सबूत गैंग को आज सबूत मिल गया। ये सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगते हैं। बालाकोट पर भी सबूत मांगते हैं। सबसे पुरानी पार्टी है लेकिन शर्म ही नहीं आती। अपने सेना के जनरल को गली का गुंडा कहा। आप लोग सेना का, पुलिस का अपमान करते हो। आप लोग आतंकियों की पैरवी करते हो उनकी वकालत करते हो। आप लोगों ने आतंकवाद दिया है। धारा 370 अपने लगाई थी। अगर नेहरू ने 370 नहीं लगाया होता तो इतनी बड़ी दिक्कत नहीं होती।

आज तक के इस वीडियो पर कुछ यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी आई हैं। मोहम्मद यूसुफ नाम के यूजर ने लिखा “क्यों नहीं करते पाकिस्तान पर हमला, बार बार डायलॉग बाज़ी टीवी चैनेलो पर क्यों,फैसला लेकर घुस क्यों नही जाते ? जनता के भावनावो को सिर्फ़ वोट में तब्दील करने के लिए जिताया है मोदी जी को ? चीन का नाम लेकर नही बच सकते।”

एक यूजर ने एंकर रोहित सरदाना पर भी निशाना साधा। यूजर ने लिखा “सरदाना जी जो पीछे से यह बोल रहे हो को कांग्रेस प्रवक्ता की बात पर की “चलो सबूत नही माँगा ” बेहतर होगा पत्रकारिता करो सरकारों की दलाली नही सबूत सेना से कोई नही मांगता सबूत उस सरकार से सच न बोलने की बात पर माँगते जो सैनिक के बलिदान पर वोट मांगती है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मेवालाल के भ्रष्‍टाचार पर आवाज उठाने वाले मोदी आज चुप हैं, 10 साल में एक से 12 करोड़ हो गई संपत्‍त‍ि
2 नीतीश सरकार में शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने दिया इस्तीफा, आज ही संभाला था कार्यभार
3 दिल्ली में मास्क नहीं पहनने पर लगेगा 2000 रुपये जुर्माना, सीएम केजरीवाल बोले- सभी प्राइवेट अस्पतालों में 80% ICU बेड होंगे रिजर्व
ये पढ़ा क्या?
X