ताज़ा खबर
 

विद्या बालन ने ठुकराया MP के मंत्री के डिनर का ऑफर? शूटिंग रुकवाने की खबरों पर दी यह सफाई

आरोप हैं कि विद्या के डिनर पर जाने से मना करने के अगले दिन जब फिल्म की शूटिंग यूनिट बालाघाट टाइगर रिजर्व पहुंची, तो डीएफओ जीके बरकड़े ने क्रू को रुकवा दिया।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र भोपाल | Updated: November 29, 2020 8:03 AM
Sherni, Madhya Pradesh, Vidya Balanविद्या बालन की फिल्म शेरनी की शूटिंग अक्टूबर से नवंबर के बीच मध्य प्रदेश के बालाघाट में हुई थी। (फोटो- Twitter)

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने राज्य के वन मंत्री विजय शाह पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की ओर से डिनर का प्रस्ताव ठुकराने के बाद उनकी फिल्म की शूटिंग रुकवाने की कोशिशें कीं। दरअसल, विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म ‘शेरनी’ की शूटिंग के लिए बालाघाट पहुंची थीं। यहां के टाइगर रिजर्व में ही उनकी फिल्म की शूटिंग हो रही थी।

क्या है मामला?: बताया गया है कि प्रोडक्शन यूनिट ने 20 अक्टूबर से लेकर 21 नवंबर तक बालाघाट टाइगर रिजर्व में शूटिंग के लिए वन विभाग से परमिशन ले रखी थी। इसी सिलसिले में विद्या 8-9 नवंबर को मध्य प्रदेश के गोंदिया में रुकी थीं। यहां वन मंत्री विजय शाह ने उनसे मिलने की इच्छा जताई। मुलाकात का समय 8 नवंबर को सुबह 11 से 12 बजे के बीच तय हुआ। हालांकि, मंत्री शाम 5 बजे विद्या से मिलने पहुंचे और डिनर की पेशकश की, पर विद्या को महाराष्ट्र के गोंदिया स्थित रेस्ट हाउस जाना था, इसलिए उन्होंने डिनर से इनकार कर दिया।

आरोप हैं कि विद्या के डिनर पर जाने से मना करने के अगले दिन जब फिल्म की शूटिंग यूनिट टाइगर रिजर्व पहुंची, तो डीएफओ जीके बरकड़े ने क्रू को रुकवा दिया। जब यह जानकारी बड़े अफसरों तक पहुंची, तो तुरंत डीएफओ को शूटिंग शुरू कराने के निर्देश दिए गए। बताया गया है कि इसके लिए खुद राज्य के मुख्य सचिव को फोन करना पड़ा। इसके बाद शूटिंग शुरू हो पाई।

मंत्री ने दी सफाई: मंत्री विजय शाह ने शूटिंग कैंसल होने की खबरों पर सफाई देते हुए कहा कि डीएफओ ने गाड़ियां इसलिए रोकीं, क्योंकि शूटिंग के दौरान जंगल में दो जनरेटर जाते थे, पर उस दिन शूटिंग क्रू ने कई जनरेटर ले जाने की कोशिश की, जिसे अधिकारियों ने रोक दिया।

शाह ने अपना बचाव करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग कैंसल नहीं हुई। जिन्होंने अनुमति ली थी उन्होंने डिनर का निमंत्रण भी दिया था। उन्होंने कहा था आप जब महाराष्ट्र जाएं तो बालाघाट होते हुए जाएं। जब मैं एक महीने बाद बालाघाट गया तो वहां से महाराष्ट्र गया। किसी कारण से डिनर कैंसल हो गया, पर शूटिंग रद्द नहीं हुई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 देवी-देवताओं की तस्वीर वाले पटाखे बेचना बंद करो वर्ना दुकान में आग लगा देंगे, देवास में दर्जन भर लोगों ने मुस्लिम दुकानदार को दी धमकी
2 सारे आतंकवादी मदरसों में पले-बढ़े हैं, जम्मू-कश्मीर को आतंक की फैक्ट्री बना दिया था: शिवराज की मंत्री का बयान
3 भाजपा मंत्री ने कहा- मैं किसी कार्यक्रम में नहीं पहनता मास्क इसके क्या होता है, विवाद बढ़ने पर मांगी माफी; देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X