ताज़ा खबर
 

विवाद सुलझाने गए कांग्रेसी नेता पर लगा दुर्व्यवहार का आरोप

पूर्व कांग्रेसी सांसद महाबल मिश्रा शनिवार को उस समय विवाद में फंस गए जब उन्होंने दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के डाबरी क्षेत्र में दो गुटों के बीच झगड़े में हस्तक्षेप किया और उन पर महिलाओं से दुर्व्यवहार का आरोप लगा।
Author नई दिल्ली | March 14, 2016 04:06 am
पूर्व कांग्रेसी सांसद महाबल मिश्रा

पूर्व कांग्रेसी सांसद महाबल मिश्रा शनिवार को उस समय विवाद में फंस गए जब उन्होंने दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के डाबरी क्षेत्र में दो गुटों के बीच झगड़े में हस्तक्षेप किया और उन पर महिलाओं से दुर्व्यवहार का आरोप लगा। हालांकि उन्होंने आरोपों से इनकार किया।
पुलिस के मुताबिक, यह घटना शनिवार शाम की है जब डाबरी क्षेत्र के वैशाली इलाके में रहने वाली मिश्रा की बेटी और उनके पड़ोसियों के परिवारों के बीच झगड़ा हो गया।

पुलिस ने कहा कि झगड़ा एक परिवार की संपत्ति की छत पर एक मोबाइल टावर लगाने को लेकर हुआ। इस पर दूसरे पक्ष को आपत्ति थी जिसने इस पर काम करने वाले श्रमिकों से कथित तौर से झगड़ा किया। जिसके बाद मिश्रा की बेटी ने उन्हें फोन करके मौके पर आने को कहा। पूर्व सांसद ने हस्तक्षेप किया और पुलिस को सूचना दी गई।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पहले एक और फिर कुछ अन्य महिलाओं ने आरोप लगाया कि मिश्रा ने उनसे दुर्व्यवहार किया। एक एसीपी रैंक के अधिकारी को भी मौके पर भेजा गया। मिश्रा ने इन आरोपों से इनकार किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.