विवाद सुलझाने गए कांग्रेसी नेता पर लगा दुर्व्यवहार का आरोप

पूर्व कांग्रेसी सांसद महाबल मिश्रा शनिवार को उस समय विवाद में फंस गए जब उन्होंने दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के डाबरी क्षेत्र में दो गुटों के बीच झगड़े में हस्तक्षेप किया और उन पर महिलाओं से दुर्व्यवहार का आरोप लगा।

पूर्व कांग्रेसी सांसद महाबल मिश्रा

पूर्व कांग्रेसी सांसद महाबल मिश्रा शनिवार को उस समय विवाद में फंस गए जब उन्होंने दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के डाबरी क्षेत्र में दो गुटों के बीच झगड़े में हस्तक्षेप किया और उन पर महिलाओं से दुर्व्यवहार का आरोप लगा। हालांकि उन्होंने आरोपों से इनकार किया।
पुलिस के मुताबिक, यह घटना शनिवार शाम की है जब डाबरी क्षेत्र के वैशाली इलाके में रहने वाली मिश्रा की बेटी और उनके पड़ोसियों के परिवारों के बीच झगड़ा हो गया।

पुलिस ने कहा कि झगड़ा एक परिवार की संपत्ति की छत पर एक मोबाइल टावर लगाने को लेकर हुआ। इस पर दूसरे पक्ष को आपत्ति थी जिसने इस पर काम करने वाले श्रमिकों से कथित तौर से झगड़ा किया। जिसके बाद मिश्रा की बेटी ने उन्हें फोन करके मौके पर आने को कहा। पूर्व सांसद ने हस्तक्षेप किया और पुलिस को सूचना दी गई।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पहले एक और फिर कुछ अन्य महिलाओं ने आरोप लगाया कि मिश्रा ने उनसे दुर्व्यवहार किया। एक एसीपी रैंक के अधिकारी को भी मौके पर भेजा गया। मिश्रा ने इन आरोपों से इनकार किया है।

Next Story
आरटीआइ के तहत सूचना मांगने की वजह बताएं: मद्रास हाई कोर्ट1975 LN Mishra Murder Case
अपडेट