ताज़ा खबर
 

नाथनगर में सांप्रदायिक तनाव: पत्थरबाजी के बाद संभले हालात, पुलिस बल तैनात

जिलाधीश प्रवीण कुमार और एसएसपी आशीष भारती व दूसरे प्रशासन के आलाधिकारी पुलिस बल ले मौके पर पहुंच गए है। और मामला शांत कराने की कोशिश में है। और हालात काबू में बताया है।

बिहार पुलिस का आधिकारिक लोगो। (फाइल फोटो)

भागलपुर के नाथनगर के मुर्गियाचक मोहल्ले में साम्प्रदयिक तनाव हो जाने की वजह से अफरा तफरी सी मची है। बताते है कि रात नौ बजे के करीब दोनों कौम के लोग आपस में एक दूसरे से उलझने पर उतारू हैं। जिलाधीश प्रवीण कुमार और एसएसपी आशीष भारती व दूसरे प्रशासन के आलाधिकारी पुलिस बल ले मौके पर पहुंच गए है। और मामला शांत कराने की कोशिश में है। और हालात काबू में बताया है।

सूत्रों के मुताबिक बच्चों की लड़ाई से शुरू हुआ यह मामला बड़ों का फसाद बन गया। एक दूसरे पर रोड़ेबाजी करने लगे। इससे सड़क किनारे की चार दुकानों को काफी नुकसान हुआ है। किसी के हताहत की सूचना नहीं है। दोनों तरफ से लोग जमे है। और गुस्से में है। प्रशासन इन्हें शांत और अमनचैन कायम करने में अपनी पूरी ताकत झोंके है। रमजान का महीना और ईद शांति से गुजार देने की जिला प्रशासन के सामने कड़ी चुनौती है।

दरअसल रामनवमी की पूर्व संध्या पर बगैर अनुमति के निकले जुलूस के दौरान नाथनगर इलाके में भारी बबेला हुआ था। कौमी माहौल ऐसा बिगड़ा कि कई रोज के बाद अमनचैन बहाल हो पाया। इसके लिए प्रशासन और शांति समिति को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। और पुलिस ने कड़ी कार्रवाई भी की। फिलहाल रात 11 बजे प्रशासन के अधिकारी वहां जमे है। माहौल तनाव पूर्ण बना है। पूरे माजरे की खबर का इंतजार है।

Next Stories
1 उत्तराखंड के बाद अब दिल्ली-एनसीआर में भी तेज आंधी
2 बिहार के इस गांव में बहू लानी है तो देने होंगे 12 रुपए, लिव-इन में रहने की भी है प्रथा
3 कर्नाटक: कांग्रेस-जेडीएस में बनी सहमति, तय हुआ मंत्रीमंडल, 2019 में भी रहेंगे साथ
ये पढ़ा क्या?
X