ताज़ा खबर
 

नाथनगर में सांप्रदायिक तनाव: पत्थरबाजी के बाद संभले हालात, पुलिस बल तैनात

जिलाधीश प्रवीण कुमार और एसएसपी आशीष भारती व दूसरे प्रशासन के आलाधिकारी पुलिस बल ले मौके पर पहुंच गए है। और मामला शांत कराने की कोशिश में है। और हालात काबू में बताया है।

बिहार पुलिस का आधिकारिक लोगो। (फाइल फोटो)

भागलपुर के नाथनगर के मुर्गियाचक मोहल्ले में साम्प्रदयिक तनाव हो जाने की वजह से अफरा तफरी सी मची है। बताते है कि रात नौ बजे के करीब दोनों कौम के लोग आपस में एक दूसरे से उलझने पर उतारू हैं। जिलाधीश प्रवीण कुमार और एसएसपी आशीष भारती व दूसरे प्रशासन के आलाधिकारी पुलिस बल ले मौके पर पहुंच गए है। और मामला शांत कराने की कोशिश में है। और हालात काबू में बताया है।

सूत्रों के मुताबिक बच्चों की लड़ाई से शुरू हुआ यह मामला बड़ों का फसाद बन गया। एक दूसरे पर रोड़ेबाजी करने लगे। इससे सड़क किनारे की चार दुकानों को काफी नुकसान हुआ है। किसी के हताहत की सूचना नहीं है। दोनों तरफ से लोग जमे है। और गुस्से में है। प्रशासन इन्हें शांत और अमनचैन कायम करने में अपनी पूरी ताकत झोंके है। रमजान का महीना और ईद शांति से गुजार देने की जिला प्रशासन के सामने कड़ी चुनौती है।

दरअसल रामनवमी की पूर्व संध्या पर बगैर अनुमति के निकले जुलूस के दौरान नाथनगर इलाके में भारी बबेला हुआ था। कौमी माहौल ऐसा बिगड़ा कि कई रोज के बाद अमनचैन बहाल हो पाया। इसके लिए प्रशासन और शांति समिति को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। और पुलिस ने कड़ी कार्रवाई भी की। फिलहाल रात 11 बजे प्रशासन के अधिकारी वहां जमे है। माहौल तनाव पूर्ण बना है। पूरे माजरे की खबर का इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App