ताज़ा खबर
 

कॉलमनिस्‍ट शेफाली वैद्य ने कहा- BJP समर्थक होने के कारण कांग्रेसी कर रहे अश्‍लील टिप्‍पणियां,

कॉलमनिस्‍ट और भाजपा समर्थक शेफाली वैद्य ने सोशल मीडिया पर उन पर की जा रही अश्‍लील टिप्‍पणियों पर मोर्चा खोला है।

Author नई दिल्‍ली | May 24, 2016 05:53 am
कॉलमनिस्‍ट और भाजपा समर्थक शेफाली वैद्य ने सोशल मीडिया पर उन पर की जा रही अश्‍लील टिप्‍पणियों पर मोर्चा खोला है।

कॉलमनिस्‍ट और भाजपा समर्थक शेफाली वैद्य ने सोशल मीडिया पर उन पर की जा रही अश्‍लील टिप्‍पणियों पर मोर्चा खोला है। उन्‍होंने अपने फेसबुक और टि्वटर अकाउंट पर उन पर की जा रही बेहूदा कमेंट्स की तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। साथ ही लिखा कि एक व्‍यक्ति ने उनके बच्‍चे को चोट पहुंचाने की धमकी दी है। शेफाली ने फेसबुक पर लिखा, ”मैं भाजपा की समर्थक हूं, इसके चलते परेशान कांग्रेस समर्थक उन्‍हें अश्‍लील टिप्‍पणियां व गालियां देते हैं, मेरे परिवार से मारपीट और मुझे बदनाम करने की धमकियां देते हैं।”

इस पोस्‍ट के साथ उन्‍होंने कई स्‍क्रीनशॉट भी पोस्‍ट किए हैं। टि्वटर पर उन्‍होंने लिखा, ”फेक आईडी के जरिए किसी व्‍यक्ति ने मेरे बच्‍चे को चोट पहुंचाने की धमकी दी है। इस तरह से ये कितना नीचे गिरेंगे।” बता दें कि रविवार को ही कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर दी जाने वाली गालियों और अश्‍लील टिप्‍पणियों के बारे में एक अंग्रेजी वेबसाइट पर ब्‍लॉग लिखा था। इसमें उन्‍होंने कहा था कि एक भाजपा प्रवक्‍ता पर टिप्‍पणी करने के बाद उन्‍हें निर्भया जैसे रेप की धमकी दी गई।

Read AlsoTwitter पर प्रियंका चतुर्वेदी से भिड़ीं स्‍मृति ईरानी, बोलीं- मेरी सिक्‍योरिटी में रुचि क्‍यों, कुछ प्‍लान है क्‍या?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App