ताज़ा खबर
 

Chennai: चलती बस की छत पर चढ़ गए सैकड़ों छात्र, Bus Day Celebration के दौरान गिरे नीचे, Video Viral

चेन्नई की सड़कों पर उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब सैकड़ों छात्र चलती बस की छतों पर बैठकर यात्रा करते दिखे। इस दौरान कुछ छात्र नीचे भी गिर गए।

Author चेन्नई | June 18, 2019 2:01 PM
चेन्नई में बस की छत पर बैठे छात्र फोटो सोर्स- एएनआई

Bus Day Celebration: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में सोमवार को सड़क पर एक अजीब नजारा देखने को मिला। यहां एक चलती बस पर सैकड़ों छात्र सवार हो गए, जिसमें कुछ खिड़कियों पर लटके हुए थे तो कुछ छत पर चढ़े हुए थे। बीच सड़क ये नजारा देख सभी लोग हैरान रह गए, लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। छात्रों के इस हुड़दंग का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में 24 कॉलेज छात्रों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि बस-डे (Bus Day) सेलिब्रेशन के तहत छात्रों ने बसों पर इस तरह की सवारी की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई में सोमवार को गर्मी की छुट्टी के बाद कॉलेज खुले थे। इस बीच 17 मई की सुबह MTC बस ( रूट नंबर47-A) पर कॉलेज में जाने वाले पचयप्पा कॉलेज के छात्रों ने हुड़दंग शुरू कर दिया। वायरल होते वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि बस पर सैकड़ों छात्र लटक कर यात्रा कर रहे हैं। कहीं कोई छात्र पायदान पर बैठा था तो कोई खिड़की के सहारे चलती बस की छत पर लटका था। इस दौरान बस में हद से ज्यादा सवारियों के बैठने के चलते कई छात्र सड़क पर ही गिर पड़े। इस दौरान सड़क पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 24 कॉलेज छात्रों को बस की छत पर सफर करने के चलते हिरासत में लिया है। इसके अलावा रोयापेट्टा के न्यू कॉलेज के छात्रों के एक समूह को हिरासत में लिया गया लेकिन उन्हें कड़ी चेतावनी देने के बाद छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि तमिलनाडु में कई अन्य जगहों से भी इसी तरह की घटनाएं सामने आईं हैं। गौरतलब है कि मद्रास हाईकोर्ट द्वारा बस-डे सेलिब्रेशन पर प्रतिबंध लगाया जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App