ताज़ा खबर
 

VIDEO: पोलिंग बूथ में घुसा सांप तो मतदाताओं में मचा हड़कंप

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के मतदान के दौरान सांप निकलने से हड़कंप मच गया।बाद में सांप को किसी तरह पोलिंग सेंटर से हटाया गया। तब जाकर मतदान शुरू हो पाया।

Author नई दिल्ली | May 14, 2018 15:48 pm
कर्नाटक के पोलिंग सेंटर पर निकला सांप(फोटो वीडियो से)

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के मतदान के दौरान सांप निकलने से हड़कंप मच गया।बाद में सांप को किसी तरह पोलिंग सेंटर से हटाया गया। तब जाकर मतदान शुरू हो पाया।दरअसल शनिवार(12 मई) को दोपहर महादेवपुरा मतदान केंद्र पर वोटर लाइन में लगे थे। इस दौरान अचानक तीन फिट का कोबरा निकल आया। जिससे हड़कंप मच गया। लाइन में लगे मतदाता भी भाग खड़े हुए। कोबरा निकलने के कारण मतदान करीब 20 मिनट तक बाधित रहा।सांप पकड़ने वाले व्यक्ति की प्रतीक्षा किए बगैर पोलिंग सेंटर पर तैनात सुरक्षाकर्मी ने डंडे के सहारे उसे किसी तरह मतदान केंद्र के बाहर किया।

मोबाइल फुटेज में सांप दरवाजे पर झुका हुआ दिखाई देता है।जबकि लोग उसे देखने के लिए एकत्र हुए हैं।इस दौरान एक सुरक्षाकर्मी छड़ी के जरिए सांप को मतदान केंद्र से हटाने की कोशिश करता है। जब सांप मतदान केंद्र छोड़ देता है तब मतदान फिर से शुरू होता है।


बता दें कि शनिवार को पांच करोड़ लोग मतदान के लिए कर्नाटक में घरों से बाहर निकले थे।कर्नाटक में रिकॉर्ड 72.1 प्रतिशत मतदान हुआ।कांग्रेस जहां इस सूबे में सत्ता बरकरार रखने की कोशिश में है, वही बीजेपी एक और कांग्रेस शासित राज्य को झटकना चाह रही। कांग्रेस, बीजेप और जनता दल सेक्युलर के बीच 222 सीटों का चुनाव फंसा है।विधानसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार(15 मई) को जारी होंगे।बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के पोल्स में किसी पार्टी को बहुमत मिलता नहीं दिखाई दे रहा है। त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति में जनता दल सेक्युलर(जेडीएस) किंगमेकर की भूमिका निभा सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App