ताज़ा खबर
 

मोदी ने वीरभद्र सिंह पर निशाना साधा, CM ने भाजपा की रैली को फ्लाप बताया

कांग्रेस नेता ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी सरकार विकास की पर्याय है।

Author मंडी | October 18, 2016 8:35 PM
Former Himachal Pradesh CM Virbhadra Singhहिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह।

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज उनपर अपना हित साधने का आरोप लगाया । कांग्रेस नेता ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी सरकार विकास की पर्याय है।  भाजपा की रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने दावा किया कि सिंह के विपरीत हिमाचल प्रदेश में उनकी पार्टी के मुख्यमंत्रियों ने पानी और सड़क जैसे विकास के मुद्दों पर अपने आप को समर्पित किया ।

उन्होंने कहा, ‘‘ जब भी भाजपा राज्य में सत्ता में आई विकास को गति मिली । पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने पेयजल आपूर्ति योजना पर जोर दिया जिसके कारण उन्हें ‘पानीवाला मुख्यमंत्री’ के रूप में जाना जाता है। ’’  प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘ प्रेम कुमार धूमल ने ग्रामीण सड़क निर्माण कार्य पर ध्यान केंद्रीत किया और उन्हें ‘सड़कवाला मुख्यमंत्री’ कहा गया लेकिनअभी जो मुख्यमंत्री हैं, वे किस कारण से जाने जाते हैं….. वे अपना हित साधने वाले हैं। ’’ मोदी ने आज राज्य में तीन महत्वपूर्ण पनबिजली परियोजनाओं को समर्पित किया । राज्य में अगले वर्ष चुनाव होने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गोवा चुनाव: आप ने तीसरी सूची घोषित की
2 भुवनेश्वर: अस्पताल में आग के बाद चार कर्मचारी किए गए निलंबित
3 इरोम शर्मिला ने पार्टी बनाई, मुख्यमंत्री इबोबी सिंह के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव
ये पढ़ा क्या?
X