ताज़ा खबर
 

Goa: मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की हालत स्थिर, CMO ने दी जानकारी

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सेहत को लेकर चल रही अटकलों के बीच मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट कर बताया कि उनकी हालत अब स्थिर है।

Author Updated: March 16, 2019 4:46 PM
मनोहर पर्रिकर (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सेहत को लेकर चल रही अटकलों के बीच मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में बताया गया कि उनकी हालत अब स्थिर है। बता दें कि हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि पर्रिकर की सेहत ज्यादा खराब है। हाल ही में पर्रिकर के सहयोगी ने बताया कि वर्तमान में पर्रिकर के पास गोवा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर हैं, जो नियमित उनकी जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

दरअसल, मनोहर पर्रिकर के पैंक्रियाटिक कैंसर होने की खबर फरवरी 2018 में आई थी। इसके बाद से देश लेकर विदेश तक में उनका इलाज हुआ। इस बीच शनिवार को एक मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि ब्लड प्रेशर में गिरावट के कारण पर्रिकर के स्वास्थ्य में तेजी से गिरावट हो रही है। इसके चलते गोवा के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से एक ट्वीट कर अटकलों पर विराम लगाया गया। ट्वीट में लिखा गया कि मुख्यमंत्री पर्रिकर का स्वास्थ्य स्थिर बना हुआ है।

गौरतलब है कि 4 मार्च को गोवा सरकार में कैबिनेट मंत्री विजय सरदेसाई ने कहा था कि पर्रिकर कैंसर की एडवांस स्टेज में है, इसके बावजूद भी वो प्रदेश की जनता के लिए काम कर रहे है। इस दौरान मंत्री सरदेसाई ने कहा था कि कैंसर एक ऐसी बीमारी है जो किसी के सपने को ही नहीं बल्कि प्रदेश के लोगों के सपनों को भी खत्म कर सकती है। बता दें कि कैंसर से जूझ रहे पर्रिकर को 31 जनवरी को नई दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। इससे एक दिन पहले ही उन्होंने गोवा का बजट पेश किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कटक की झुग्गियों में स्कूल चलाता है ये चाय वाला, राष्ट्रपति ने पद्मश्री से किया सम्मानित
2 छत पर चढ़े सांड ने रातभर मचाया तांडव, नगर निगम ने बेहोश करके पाया काबू
3 Kashmir Valley: परिवार में से किसी पर लगे थे आरोप, सरकार ने 650 शिक्षकों को ‘प्रतिकूल’ लिस्‍ट में डाला
ये पढ़ा क्‍या!
X