ताज़ा खबर
 

MP: शिवराज सिंह के पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे CM कमलनाथ, कल मुंबई में हुआ था निधन

एमपी के सीएम कमलनाथ शिवराज के पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पहुंचे। उनके साथ कई बड़े नेता मौजूद रहे।

शिवराज के घर पहुंचकर CM कमलनाथ ने दी उनके पिता को श्रद्धांजलि

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान के पिता के पिता का शनिवार (25 मई) को मुंबई में निधन हो गया। इसके बाद रविवार (26 मई) को राज्य के मौजूदा सीएम कमलनाथ उनके आवास पहुंचे। उन्होंने शिवराज के पिता को श्रद्धांजलि देने के बाद उन्हें उन्हें सांत्वना दी। इस दौरान बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे।

National Hindi News, 26 May 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

दरअसल, शिवराज सिंह के पिता प्रेमनाथ सिंह बीते कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निधन से एक दिन पहले ही उन्हें मध्य प्रदेश से मुंबई ले जाया गया था। लेकिन मुंबई के लीलावती अस्पताल में ईलाज के दौरान उनका निधन हो गया। जैसे ही इसकी सूचना शिवराज को मिली वह तत्काल मुंबई के लिए रवाना हो गए। जब उनका शव मध्य प्रदेश पहुंचा तो श्रद्धांजलि देने के लिए सीएम कमलनाथ समेत कई दिग्गज नेताओं का तांता लग गया।

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने शिवराज सिंह के पिता के निधन की बात सुनकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट में लिखा कि प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह के पिता प्रेम सिंह जी के दुखद निधन की खबर मिली। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं और दुख की इस घड़ी में हम सभी परिवार के साथ खड़े हैं। ईश्वर मृतात्मा को अपने श्रीचरणो में स्थान व परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

बता दें कि पिछले साल ही कांग्रेस ने 15 सालों से सत्ता पर काबिज बीजेपी को मध्य प्रदेश से विदा किया था। जिसके बाद से ही कमलनाथ और शिवराज के बीच सियासी बयानबाजी का दौर जारी था। लेकिन जब शिवराज के पिता का निधन हुआ तो कमलनाथ ने तुरंत शिवराज के घर पहुंचकर उनके पिता को श्रद्धांजलि दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Amethi: स्मृति ईरानी ने सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कांधा, राहुल गांधी की हार के बाद हुई थी हत्या
2 West Bengal: बच्चे को नाश्ते में अंडा मांगना पड़ा महंगा, महिला कर्मचारी ने कपड़े उतरवाकर उड़ेल दी गर्म खिचड़ी
3 उत्तर प्रदेश: दुकान में घुसकर व्यापारी को पीटने का वीडियो वायरल, मेरठ में सांप्रदायिक तनाव