ताज़ा खबर
 

Tamilnadu Triple Suicide Case: जयललिता ने सभी छात्राओं का किया सरकारी कॉलेज में ट्रांसफर

तमिलनाडु के विल्लूपुरम जिले में अधिक फीस को लेकर तीन छात्राओं की खुदकुशी करने के बाद मुख्यमंत्री जयललिता ने कॉलिज की दूसरी छात्राओं का ट्रांसफर सरकारी कॉलेज में कर दिया है।

Author चेन्नई | January 30, 2016 5:51 PM
जयललिता ने मीडिया को जारी किये गये नोट कहा कि एसवीएस कॉलेज की छात्राओं की बेहतरी की लिए मैने उनका ट्रांसफर सरकारी मेडिकल कॉलेज में कर दिया है

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने अधिक फीस मांगे जाने को लेकर एक प्राइवेट कॉलेज की तीन छात्राओं के खुदकुशी करने के कुछ दिनों के बाद आज उस संस्थान के योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा के छात्रों का ट्रांसफर सरकारी कॉलेज में कर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि उनके आदेश के आधार पर पुलिस महानिदेशक ने सीबी-सीआईडी को खुदकुशी के तीनों मामले सौंप दिए हैं ।

जयललिता ने मीडिया को जारी किये गये नोट में कहा कि एसवीएस योग एंड नैचुरोपैथी मेडिकल कॉलेज वेल्लुपुरम के छात्रों की बेहतरी को ध्यान में रखते हुये मैंने योग और प्राकृतिक चिकित्सा के छात्रों का ट्रांसफर सरकारी योग एंड नैचुरोपैथी मेडिकल कॉलेज में करा दिया है। एसवीएस कॉलिज से मंजूरी मिलने के बाद छात्रों को सरकारी होम्योपैथी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है। सरकारी होम्योपैथी मेडिकल कॉलेज, एसवीएस समूह के होम्योपैथी मेडिकल कॉलेज से मान्यता प्राप्त है।

23 जनवरी को वेल्लुपुरम के एसवीएस मेडिकल कॉलेज ऑफ योग एंड नैचरोपैथी की तीन छात्राओं ने कथित तौर पर कुएं में कूद कर खुदकुशी कर ली थी। ऐसा उन्होंने प्रबंधन द्वारा ज्यादा फीस लिये जाने के चलते हुए उत्पीड़न से तंग आकर किया था। कॉलेज के प्रमुख वासुकी सुब्रमण्यम ने 25 जनवरी को चेन्नई की एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। जबकि प्रिंसिपल सहित दो अन्य लोगों को मामले के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X