ताज़ा खबर
 

CID मुख्यालय में अधिकारी ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर

पश्चिम बंगाल सीआईडी के एक अधिकारी ने आज सुबह एजेंसी के मुख्यालय के भीतर अपनी र्सिवस रिवॉल्वर से गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की।
Author कोलकाता | April 17, 2018 16:38 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पश्चिम बंगाल सीआईडी के एक अधिकारी ने आज सुबह एजेंसी के मुख्यालय के भीतर अपनी र्सिवस रिवॉल्वर से गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की। अधिकारी की हालत गंभीर है। सीआईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। एजेंसी के बारासात सेक्शन में उप निरीक्षक बिनय भट्टाचार्य ने सुबह 11 बजे भवानी भवन के एक कमरे में कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश की।

अधिकारी ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुन अन्य सीआईडी अधिकारी कमरे में पहुंचे जहां उक्त अधिकारी खून से लथपथ गिरा हुआ था और उसके एक हाथ में उसकी र्सिवस रिवॉल्वर थी।

उसे एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक अधिकारी की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है।  सीआईडी अधिकारी ने बताया कि निजी जीवन में कुछ समस्याओं के चलते शायद वह परेशान चल रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App