ताज़ा खबर
 

हाईवे पर SUV दौड़ाता दिखा मासूम बच्चा, VIDEO वायरल होने के बाद पैरेंट्स के खिलाफ कार्रवाई की उठी मांग

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा एक एसयूवी चला रहा है। पाकिस्तान की एक बिजी रोड पर बच्चा एसयूवी चला रहा है।

वीडियो में बच्चा SUV चलाता दिख रहा है। (फोटो- ट्विटर)।

पाकिस्तान में पुलिस एक बच्चे के माता-पिता की तलाश कर रही है। खास बात ये है कि बच्चे ने ऐसा काम किया है जिससे न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि पाकिस्तान के बाहर भी लोग हैरत में है। एक बच्चे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा एक एसयूवी चला रहा है। पाकिस्तान की एक बिजी रोड पर बच्चा एसयूवी चला रहा है। पाकिस्तान की इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी टोयोटा लैंड क्रूजर है। दुनिया न्यूज़ के मुताबिक गाड़ी चलाने वाला बच्चा 5 साल का है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी के पैडल पर यह बच्चा खड़ा है और शहर की सबसे बिजी रोड पर गाड़ी चला रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी में बच्चा अकेला है और गाड़ी चल रही है। हैरानी की बात यह है कि इस बच्चे को तो कहीं पर भी न तो पुलिस वालों ने पकड़ा ना ही किसी चेकप्वाइंट पर गाड़ी रोकी गई। शहर के सबसे बिजी रोड पर इस तरह गाड़ी चलाकर बच्चे ने सबको हैरान कर दिया है। हालांकि अब पुलिस ने मामले में दखल दी है और बच्चे के माता-पिता का पता किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर मिला जिला रिएक्शन रहा है। जहां कुछ लोगों ने अपनी चिंता जाहिर की है तो वहीं कुछ लोगों ने गुस्सा भी जाहिर किया है। वीडियो को ट्वीट करते हुए कई लोगों ने लिखा कि इस बच्चे के माता पिता ने बच्चे समेत और कई लोगों की जान खतरे में डाल दी।


एक ने लिखा कि ये तो गैर जिम्मेदाराना होने से भी कहीं बढ़कर है। परिवार को अपने बच्चे तक की परवाह नहीं है दूसरे की परवाह तो छोड़िए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एक टीवी चैनल को बताया कि माता-पिता का पता किया जा रहा है और बच्चे के माता-पिता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 देश में पहला केस: पहेली बनी कोरोना मरीज महिला, इलाज के बावजूद पांच महीने से पॉजिटिव आ रही कोरोना रिपोर्ट
ये पढ़ा क्या?
X