ताज़ा खबर
 

Video: 35 फीट ऊंची दो मंजिला इमारत से गिरा बच्चा, साइकिल रिक्शा बना वरदान, चोट तक नहीं आई

वह सेकंड फ्लोर पर परिजनों के साथ खेल रहा था, संतुलन बिगड़ने के चलते वह रैलिंग से नीचे जा गिरा।

Author भोपाल | Published on: October 20, 2019 4:01 PM
फोटो सोर्स – वीडियो स्टिल

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh MP) जिले में एक दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आई है। यहां एक बच्चा आवासीय क्षेत्र में गुजर रहे साइकिल रिक्शा पर जा गिरा। बच्चे की हालत सुरक्षित बताई जा रही है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

पिता बोले- संतुलन बिगड़ने से गिराः वीडियो के मुताबिक साइकिल रिक्शा गुजर रहा था, तभी अचानक दूसरी मंजिल पर खेल रहा बच्चा गिर गया। बच्चे के पिता आशीष जैन ने कहा, ‘वह सेकंड फ्लोर पर परिजनों के साथ खेल रहा था, संतुलन बिगड़ने के चलते वह रैलिंग से नीचे जा गिरा। अस्पताल में उसका मेडिकल टेस्ट किया गया, फिलहाल वह सुरक्षित है।’

National Hindi News 20 October Live Updates: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

पूरी तरह सुरक्षित है बच्चाः वीडियो देखकर हर कोई चौंक गया। बच्चे की सलामती को भी वरदान माना जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चा गिरते ही बेहोश हो गया लेकिन उसे किसी तरह की चोट नहीं लगी रिक्शा चालक ने तुरंत बच्चे को उठाया और परिजनों को सौंपा। इस दौरान आसपास लोगों की भीड़ जुट गई।

35 फीट ऊंचाई से गिरा बच्चाः इस तरह की घटनाएं कई बार सामने आ चुकी हैं। हर बार बच्चे इस तरह से खुशकिस्मत नहीं होते। जिस जगह से बच्चा गिरा वह करीब 35 फीट की ऊंचाई पर थी। हालांक साइकिल रिक्शा की सीट पर गिरने के चलते चोटिल होने का खतरा कम हो गया था। साइकिल रिक्शा बच्चे के लिए वरदान बनकर आया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi Metro: वॉयलेट लाइन पर सेवाएं बाधित, मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भीड़; कश्मीरी गेट- बल्लभगढ़ रूट प्रभावित
जस्‍ट नाउ
X