ताज़ा खबर
 

VIDEO: पुलिस स्टेशन में जमकर मारपीट, सब इंस्पेक्टर ने सीनियर को डंडे से पीटा

वीडियो में एक अन्य पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है। इस दौरान सीनियर अधिकारी किसी बात पर नाराज हो गए और मेज पर रखे डंडे से सब इंस्पेक्टर को धमकाने की कोशिश की।

वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

छत्तीसगढ़ में सीनियर पुलिस अधिकारी से नाराज सब इंस्पेक्टर ने डंडे से उनकी पिटाई कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। चौंकाने वाली बात यह है कि एक सप्ताह बाद भी आरोपी के खिलाफ एक्शन नहीं लिया गया है। सामने आई फुटेज में पुलिस स्टेशन में सीनियर पुलिस अधिकारी से थोड़ी दूरी पर सब इंस्पेक्टर बैठा है।

वीडियो में एक अन्य पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है। इस दौरान सीनियर अधिकारी किसी बात पर नाराज हो गए और मेज पर रखे डंडे से सब इंस्पेक्टर को धमकाने की कोशिश की। इससे गुस्साया सब इंस्पेक्टर कुर्सी से उठा और सीनियर अधिकारी से मारपीट शुरू कर दी। आरोपी ने इस दौरान सीनियर अधिकारी से डंडा छीन लिया और बुरी तरह उन्हें पीटा। सामने आए वीडियो में सब इंस्पेक्टर वरिष्ठ अधिकारी को मेज पर गिराकर पीट रहा है।

हालांकि, चंद सेकंड बाद कुछ अन्य पुलिसकर्मी विवाद को सुलझाने के लिए पहुंचे और दोनों पक्षों को किसी तरह शांत कराया गया। रिपोर्ट के अनुसार, सीनियर अधिकारी को मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के अलावा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App