ताज़ा खबर
 

दो लड़क‍ियों को प्‍यार के नाम पर फंसाया, दोनों को एक साथ भगाया, पर ट्रेन में खुल गई पोल

टाटा नगर में स्टेशन पर खड़ी उत्कल एक्सप्रेस में ये तीनों एक साथ चढ़े। युवक ने इस लड़की से कहा कि वो कुछ खाने के लिए लेकर आ रहा है। इस दौरान उसने अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को भी साथ ले लिया। थोड़ी ही देर के बाद ट्रेन खुल गई और दोनों दोबारा इस ट्रेन में नहीं चढ़े।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

प्यार में धोखा खाने के बाद लड़की की आंखें खुलीं और उसने प्यार से तौबा कर लिया। यह मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का है। रायगढ़ के बरमकेला इलाके में एक युवक रोजगार की तलाश में कुछ महीनों पहले आया था। इस लड़की को इस युवक से प्यार हो गया। लेकिन शातिर युवक की पहले से भी एक गर्लफ्रेंड थी। लड़का एक साथ दो किशोरियों से प्यार करता था और दोनों ही लड़कियों को इस बात की भनक भी नहीं थी। हद तो तब हो गई जब इस लड़के ने दोनों लड़कियों को एक साथ भगाने की बड़ी ही शातिराना प्लानिंग की। प्लान के मुताबिक युवक दोनों लड़कियों को एक साथ भगाकर दिल्ली ले गया। यहां से फिर वो इन दोनों लड़कियों को झारखंड के टाटा नगर ले गया।

टाटा नगर में स्टेशन पर खड़ी उत्कल एक्सप्रेस में ये तीनों एक साथ चढ़े। युवक ने इस लड़की से कहा कि वो कुछ खाने के लिए लेकर आ रहा है। इस दौरान उसने अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को भी साथ ले लिया। थोड़ी ही देर के बाद ट्रेन खुल गई और दोनों दोबारा इस ट्रेन में नहीं चढ़े। युवक के नहीं आने पर ट्रेन में बैठी लड़की रोने लगी। लड़की ने कोच में बैठे अन्य यात्रियों से अपने साथ हुई इस दगाबाजी के बारे में बतलाया। लड़की ने यह भी कहा कि वो अपनी मर्जी से अपने घर से भागी थी।

किशोरी द्वारा दिये गये नंबर पर संपर्क कर यात्रियों ने किशोरी के परिजनों को इस बारे में बतलाया। परिजन तत्काल बरमकेला पुलिस के साथ रायगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। परिजनों ने इस मामले में पहले ही युवक पर केस दर्ज कराया था। अब परिजनों के सामने लड़की का रो – रो कर बुरा हाल था। थाने में जरूरी कार्रवाई के बाद किशोरी को उसके माता-पिता के हवाले कर दिया गया। मुहब्बत में दगा खाई लड़की ने कहा कि उसने (युवक) हम दोनों में से एक को चुना, लेकिन कम से कम उसे यह बात उसे बता देनी चाहिए थी। लड़की ने यह भी कहा कि अब प्यार से उनका भरोसा उठ गया है। इधर युवक की इस हरकत के बाद लड़की ने थाने में युवक के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App