ताज़ा खबर
 

बच्चों की जान बचाने के लिए स्कूल वैन के सामने लेट गया यह ड्राइवर

वैन के पहिए के नीचे आने से शिव की कमर में चोट आई हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

स्कूली बच्चों से भरी लुढ़कती वैन से बच्चों को बचाने के लिए यहां एक ड्राइवर पहिए के नीचे लेट गया। घटना के बाद गंभीर हालत में वैन के ड्राइवर शिव यादव को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। आईसीयू वार्ड से निकालकर उसे जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार घटना छत्तीसगढ़ के नारायणपुर थाना के तहत आने वाले हरीश इंग्लिश मीडिया स्कूल की है। करीब तीन बजे स्कूल की छुट्टी के बाद ड्राइवर बच्चों को वैन में लेकर घर की तरफ जा रहा था। इस दौरान आगे जाकर ड्राइवर बाथरूम के लिए वैन से उतरा। इसपर वैन में बैठे बच्चों ने वाहन को न्यूट्रल मोड पर कर दिया। इससे वैन चलने लगी और ढलान होने की वजह तेज रफ्तार पकड़ ली।

तब वैन में बैठे बच्चों सहित सभी लोग चिल्लाने लगे। इस शिव यादव दौड़कर आए और वैन को रोकने की कोशिश की। काफी कोशिश की बाद भी वैन जब नहीं रुकी शिव सामने आकर पहिए के आगे लेट गया। वैन का अगला चक्का शिव के ऊपर चढ़ गया और पिछले पहिए फंसने के बाद वैन रुक गई। इसके बाद वैन में बैठी महिलाकर्मी हरकत में आई और पहिए आगे पत्थर रखकर वैन को काबू में किया। बाद में बच्चों और अन्य लोगों ने घटना में गंभीर रूप से घायल हुए शिव यादव को बाहर निकाला। जहां उन्हें तुंरत कुनकुरी होलिक्रॉस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। गौरतलब है कि वैन के पहिए के नीचे आने से शिव की कमर में चोट आई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App