ताज़ा खबर
 

जन शिकायत पर छत्तीसगढ़ में मंत्री की अफसरों को धमकी- फिट कराओ वरना मैं तुम्हें फिट कर दूंगा

छत्तीसगढ़ के श्रम मंत्री भैया लाल राजवाड़े गुरुवार (22 मार्च) को कोरिया जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में अधिकारियों पर भड़क गए। स्थानीय मीडिया के अनुसार जिले के बैकुंठपुर की ग्राम पंचायत कंचनपुर में लोक सुराज शिविर लगाया गया है जहां राज्य सरकार के मंत्री पहुंचे थे।
छत्तीसगढ़ के श्रम मंत्री भैया लाल राजवाड़े। ( वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट )

छत्तीसगढ़ के श्रम मंत्री भैया लाल राजवाड़े गुरुवार (22 मार्च) को कोरिया जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में अधिकारियों पर भड़क गए। स्थानीय मीडिया के अनुसार जिले के बैकुंठपुर की ग्राम पंचायत कंचनपुर में लोक सुराज शिविर लगाया गया है जहां राज्य सरकार के मंत्री पहुंचे थे। कार्यक्रम में भारी संख्या में ग्रामीणों ने भी अपनी शिकायतों के साथ उपस्थिति दर्ज कराई। मंत्री ने ग्रामीणों की शिकायतों को सुनने के बाद मंच से ही अधिकारियों की खबर ले ली। मंत्री जी का अधिकारियों की खबर लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।अधिकारियों की बातों से असंतुष्ट मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने कहा- ”कौन दिखवाएगा, मेरा बाप दिखवाएगा, जल्दी से वहां फिटिंग करो वरना मैं तुम्हें फिट कर दूंगा, मुझे जानते हो ना.. और मैं कल फिर आऊंगा और सब देखूंगा जो कहा वो हुआ कि नहीं।” कार्यक्रम में शामिल होने की जानकारी मंत्री ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर भी दी।

मंत्री ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा- ”आज बैकुंठपुर विधानसभा के ग्राम पंचायत कंचनपुर में लोक सुराज अभियान शिविर में शामिल हुआ। जिसमें 10 ग्राम पंचायत के लोगों के कुल 1815 आवेदन आए, मौके पर 1778 आवेदनों का तत्काल निराकरण किया गया। बाकी शेष आवेदनों को 1 माह के भीतर संबंधित विभाग को निराकरण करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर राज्य व केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं को ग्रामवासियों के बीच रखा। साथ ही उज्ज्वला योजना के तहत हितग्राहियों को गैस सिलेंडर एवं महिलाओं को सुरक्षा किट वितरण किया। श्रम विभाग की योजना अंतर्गत महिलाओं को सिलाई मशीन एवं साइकिल वितरण किया।”

मंत्री भैया लाल राजवाड़े ने कार्यक्रम की कई तस्वीरें भी अपने फेसबुक पर पोस्ट कीं, जिनमें वह भाषण देते हुए और साइकिल आदि का वितरण करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मंत्री के भाषण का करीब 22 मिनट का वीडियो भी फेसबुक लाइव किया गया था। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी नेताओं को किसी तरह के विवादित बयान से बचने की नसीहत दे चुके हैं, बावजूद इसके मंत्री का सरेआम अफसरों को फटकार लगाने का वाला वीडियो सामने आया है। खबर लिखे जाने तक सरकार या विपक्ष की तरफ से इस पर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App