ताज़ा खबर
 

पति की मौत की खबर लाइव पढ़ने वाली एंकर सुरप्रीत कौर को सोशल मीडिया ने एेसे किया सलाम

भिलाई से ताल्लुक रखने वाली सुरप्रीत कौर (28) ने पिछले ही साल हर्षद कावड़े से शादी की थी, इसके बाद दोनों रायपुर में रहते थे।

छत्तीसगढ़ की एंकर सुरप्रीत कौर ने लाइव बुलेटिन में पढ़ी हादसे में अपने पति की मौत की खबर (TV GRAB)

लाइव टीवी पर अपने ही पति की मौत की ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने वाली एंकर को पूरा देश सलाम कर रहा है। 8 अप्रैल को सड़क हादसे में अपने पति को गंवाने वाली एंकर सुरप्रीत कौर ने शायद कभी सपने में यह नहीं सोचा होगा कि उन्हें अपने ही पति की मौत की खबर लाइव सुनानी पड़ेगी। यह बात सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने तरीके से उनके साहस को सलाम कर रहे हैं। 28 साल की सुरप्रीत आईबीसी-24 चैनल की एंकर हैं और जैसे ही इस सड़क हादसे की खबर आई तो उन्होंने बेहद शांत तरीके से लोगों तक इसे पहुंचाया।

इसके बाद पूरा बुलेटिन खत्म किया और फिर न्यूजरूम से निकलकर अपने परिवारीजनों को फोन किया। हालांकि न्यूज पढ़ने के दौरान ही उन्हें अंदेशा हो गया था कि इस हादसे में मरने वाले लोगों में उनके पति भी शामिल हो सकते हैं, क्योंकि वह उस दिन उसी दिशा में जा रहे थे। छत्तीसगढ़ के प्रतिष्ठित न्यूज चैनलों में से एक आईबीसी-24 के एक सीनियर एंकर ने बताया, संवाददाता ने किसी मृतक का नाम नहीं लिया था, लेकिन सुरप्रीत को अहसास हो गया था कि इस हादसे का संबंध उनसे ही है। भिलाई से ताल्लुक रखने वाली सुरप्रीत कौर (28) ने पिछले ही साल हर्षद कावड़े से शादी की थी, इसके बाद दोनों रायपुर में रहते थे। इस वाकये के बाद न्यूजरुम में सुरप्रीत के साथी सदमे में हैं।

एेसे किया लोगों ने सुरप्रीत के साहस को सलाम: