ताज़ा खबर
 

फ्लाइट छूटी तो महिला कर्मचारी को गालियां देने लगे कांग्रेस विधायक, एयर इंडिया ने कहा- जांच के बाद करेंगे कार्यवाही

हासमुंद से कांग्रेस विधायक विनोद सेवन लाल चंद्राकर सात सितंबर की शाम देरी से पहुंचे जिससे उनकी उड़ान छूट गई। इससे नाराज चंद्रकार ने एयर इंडिया की सहयोगी अलायंस एयर की महिला कर्मी पर कथित तौर पर चिल्लाना और बदसूलकी करना शुरू कर दिया।

Author रायपुर | Updated: September 12, 2019 1:24 PM
Air India Stake: अगले हफ्ते एयर इंडिया के भविष्य पर बड़ा फैसला। (pc- financial express)

एयर इंडिया ने बुधवार को कहा कि उसने छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक द्वारा रायपुर हवाईअड्डे पर महिला कर्मी के साथ कथित बदसलूकी किए जाने को गंभीरता से लेते हुए विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं। वहीं, विधायक ने आरोपों से इनकार किया है।सरकारी विमानन कंपनी ने कहा कि जांच के नतीजों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल , आरोप है कि महासमुंद से कांग्रेस विधायक विनोद सेवन लाल चंद्राकर सात सितंबर की शाम देरी से पहुंचे जिससे उनकी उड़ान छूट गई। इससे नाराज चंद्रकार ने एअर इंडिया की सहयोगी अलायंस एयर की महिला कर्मी पर कथित तौर पर चिल्लाना और बदसूलकी करना शुरू कर दिया।

National Hindi Khabar, 12 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने कहा- मामला हमारे संज्ञान में आया है। एयर इंडिया प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सूत्रों ने बताया कि चंद्राकर को अलायंस एयर की उड़ान संख्या 91-728 से रायपुर से रांची जाना था, लेकिन देर से आने पर महिला कर्मी ने उन्हें विमान में सवार होने से रोक दिया। इसके बाद विमान के रवाना होने के बाद विधायक ‘चेक इन’ क्षेत्र में आए और ऊंची आवाज में जोर-जोर से महिला कर्मी के लिए कथित तौर पर अपशब्द कहने लगे।

वहीं, चंद्राकर ने आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने एयर इंडिया को आरोप साबित करने की चुनौती दी।चंद्राकर ने दूरभाष पर बातचीत के दौरान कहा मैं इस घटना में शिकायतकर्ता हूं। पीड़ित को ही आरोपी बनाया जा रहा है। एयर इंडिया के कर्मचारियों ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और अब वे मुझे आरोपी बनाकर खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर सकते हैं कि किसने गलत व्यवहार किया है। चंद्राकर का कहना है कि वह इस मामले में मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बिहार में NDA के कप्तान हैं नीतीश कुमार और 2020 तक बने रहेंगेः संजय पासवान
2 अच्छी बारिश के लिए धूमधाम से रचाई थी मेंढकों की शादी, अब मौसम से बेहाल हुए तो मंत्रोच्चार के साथ कराया तलाक
3 उन्नाव: हिंदुस्तान पेट्रोलियम प्लांट में फटा गैस से भरा टैंक, भीषण आग में 4-5 लोग झुलसे, कई गांव कराए गए खाली