ताज़ा खबर
 

‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ कहने पर चिकन लेग पीस में मिलेगा 10 रुपए का डिस्काउंट, सोशल मीडिया पर हो रहा VIRAL

छत्तीसगढ़ का एक चिकन फूड स्टॉल काफी सुर्खियां बटोर रहा है जो पाकिस्तान मुर्दाबाद कहने पर डिस्काउंट दे रहा है।

फूड स्टॉल जहां पाकिस्तान मुर्दाबाद कहने पर मिल रहा डिस्काउंट, फोटो सोर्स- ANI

कश्मीर के पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद होने के बाद से देश की जनता आक्रोषित है। ऐसे में हर कोई किसी न किसी तरीके से शहीद परिवारों के लिए समर्थन या फिर पाकिस्तान के लिए गुस्सा जाहिर कर रहा है। ऐसे में छत्तीसगढ़ का एक चिकन फूड स्टॉल काफी सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि इस फूड स्टॉल ने ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ नारे लगाने पर चिकन लेग पीस पर दस रुपए का डिस्काउंट देने की बात कही है।

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में है चिकन फूड स्टॉल: बता दें कि ये फूड स्टॉल छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में है। इस फूड स्टॉल का नाम है ‘झटका चिकन तन्दुर’, वहीं फूड स्टाल लगाने वाले शख्स का नाम है अंजल सिंह। अंजल ने अपने स्टॉल पर पोस्टर लगा के रखा है जिस पर लिखा है- पाकिस्तान मुर्दाबाद नारे लगाने पर लेग पीस में दस रुपए की छूट।

अंजल सिंह का क्या है कहना: ANI से बातचीत के दौरान अंजल सिंह ने कहा कि पाकिस्तान कभी मानवता को महत्व नहीं देता और न ही कभी देगा। इसलिए सभी को दिल से पाकिस्तान मुर्दाबाद कहना चाहिए।

सोशल मीडिया पर हो रहे हैं वायरल: पाकिस्तान के खिलाफ अपने विरोध प्रदर्शन के इस अनोखे अंदाज के चलते अंजल का फूड स्टॉल न सिर्फ छत्तीसगढ़ बल्कि पूरे देश में ही पॉपुलर हो रहा है। इस फूड स्टॉल के फोटोज सभी सोशल मीडिया पर जमकर शेयर और लाइक किए जा रहे हैं। वहीं खबर लिखे जाने तक इस ANI के ट्विटर पोस्ट पर करीब 1200 से अधिक लाइक्स और 400 से अधिक रि-ट्वीट्स हो चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Pulwama Attack: छात्र ने भड़कीला पोस्ट किया LIKE, 30 कश्मीरी छात्रों को पीजी छोड़ने की मिली धमकी
2 कांग्रेस का भाजपा पर वार, कहा- देश मना रहा था शहीद जवानों का शोक, फिल्म की शूटिंग कर रहे थे पीएम मोदी