ताज़ा खबर
 

छत्तीसगढ़: घाघीटिकरा स्पॉट पर पिकनिक मनाने गए थे पांच दोस्त, तीन नदी में डूबे

छत्तीसगढ़ में पिकनिक मनाने गए पांच दोस्तों में से 3 की नदी में डूबने से मौत हो गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में पिकनिक मनाने गए पांच दोस्तों में से 3 की नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने काफी देर बाद तीनों किशोरों का शव बरामद किया। बताया जा रहा है कि इन किशोरों की मौत नदी में नहाने के दौरान गहराई में जाने से हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला कल्याणपुर से सटे घाघीटिकरा का है। जहां चांदनी चौक मायापुर के रहने वाले पांच दोस्त पिकनिक मनाने के लिए दोपहर करीब 2.30 बजे घाघीटिकरा स्पॉट पर गए थे। इस दौरान पांचों दोस्त नदी में नहाने के लिए उतर गए। जिसके बाद नहाते समय अनिश गुप्ता, हिमांशु सोनी और संदीप गुप्ता गहराई में चले गए और डूबने लगे। इन तीनों के शोर मचाने के बाद दोनों दोस्तों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन वे इसमें सफल नहीं हुए और देखते-देखते ही तीनों किशोर नदी में डूब गए।

घटना के कुछ देर बाद स्थानीय लोगों के साथ लटोरी थाना पुलिस को जानकारी मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद रेस्क्यू टीम को बुलाया गया। करीब ढाई घंटे बाद रेस्क्यू टीम और ग्रामीणों की मदद से पानी में डूबे तीनों किशोरों को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक इन तीनों की मौत हो चुकी थी। मरने वाले तीनों लड़कों की उम्र 18 वर्ष से कम बताई जा रही है। पुलिस ने मृतक किशोरों के परिजनों को सूचना देने के साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Next Stories
1 पंडित मदन मोहन मालवीयः BHU के लिए कर दिया था नवाब की जूती बेचने का ऐलान, यूं हार गए थे हैदराबाद के निजाम
2 Gujarat: फर्जी डिप्टी कलेक्टर बनकर की करीब 40 लाख की ठगी, लालबत्ती गाड़ी में करती थी सफर
3 87 साल पहले अंग्रेजों ने ट्रेन TC से छीन लिया था यह दर्जा, अब वापस लौटा सकता है भारतीय रेलवे
आज का राशिफल
X