ताज़ा खबर
 

Chennai: पत्नी और मां समेत इस टीवी पत्रकार की घर में मिली लाश, पुलिस ने बताई मौत की यह वजह

तमिलनाडु के चेन्नई में एक टीवी पत्रकार, पत्नी तथा उसकी मां अपने घर में मृत अवस्था में पाए गए। शुरुआती जांच के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से फ्रिज में धमाका हुआ होगा जिससे गैस का रिसाव हुआ होगा।

Author चेन्नई | June 28, 2019 9:12 AM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

तमिलनाडु के चेन्नई में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां चेन्नई में एक टीवी पत्रकार, पत्नी तथा उसकी मां अपने घर में मृत मिले। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि उनकी मौत फ्रिज से हुए गैस रिसाव की कारण हुई है। पुलिस ने पड़ोसियों के हवाले से बताया कि तमिल समाचार चैनल में काम करने वाले प्रसन्ना (35), उनकी पत्नी अर्चना (करीब 30) और मां रेवती ने दरवाजा खटखटाने पर जवाब नहीं दिया। पुलिस ने शुरुआती जांच के हवाले से कहा कि शायद शॉर्ट सर्किट की वजह से फ्रिज में धमाका हुआ होगा जिससे गैस का रिसाव हुआ होगा। घटना गुरुवार (27 जून) की बताई जा रही है।

मामले की तफ्तीश जारीः एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई भाषा को बताया कि आग की लपटों की वजह से उन्हें बाहर निकलने का रास्ता नहीं मिला होगा और वे बेहोश हो गए होंगे।उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की तफ्तीश चल रही है। इससे पहले मध्यप्रदेश के सागर के रहने वाले चक्रेश जैन की जलने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया था। इस मामले में चक्रेश के भाई ने आरोप लगाया कि शाहगढ़ जिला पंचायत के एडीओ अमन चौधरी ने चक्रेश को जलाकर उनकी हत्या कर दी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने बताया कि जलने के कुछ घंटे पहले चक्रेश ने अमन चौधरी को आग लगा दी थी, जिसमें वे 30 फीसदी जस गए थे।

National Hindi News, 28 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

अमरमऊ के पास एक झोपड़ी में पत्रकार चक्रेश जैन 90 प्रतिशत जली हुई अवस्था में मिले। इसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस पूरे मामले में फोरेंसिक टीम द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुंबई: मुस्लिम कैब ड्राइवर की बीच सड़क पर पिटाई, लगवाए जय श्रीराम के नारे
2 Bihar: ‘तेज सेना’ की आज होगी लांचिंग, BJP का तंज- तेजस्वी से ज्यादा गुणी हैं तेजप्रताप
3 J&K: छात्रों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 11 की मौत कई घायल