ताज़ा खबर
 

शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, समलैंगिंक ने ब्लेड से काटा शख्स का प्राइवेट पार्ट, मौत

पुलिस का कहना है कि मुनुसामी समलैंगिंक है और वह रात के समय घूमता रहता है और रास्ते में मिलने वाले लोगों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए रिझाने की कोशिश करता था।

Author नई दिल्ली | June 13, 2019 3:04 PM
आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक समलैंगिंक व्यक्ति ने उसकी ‘बात’ नहीं मानने के चलते दो लोगों पर हमला कर दिया। गौरतलब है कि आरोपी ने एक व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट दिया, वहीं दूसरे पर कांच की टूटी हुई बोतल से हमला किया। दोनों ही मामलों में प्राइवेट पार्ट को निशाना बनाया गया। इस हमले में घायल व्यक्तियों में से एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा अभी गंभीर रुप से घायल है।

पुलिस के अनुसार घटना चेन्नई के रेत्तेरी फ्लाईओवर के नजदीक घटी। आरोपी की पहचान मुनुसामी के रुप में हुई है, जो कि मानामदुरई इलाके का निवासी बताया जा रहा है। आरोपी शादीशुदा है और उसकी पत्नी और बच्चे भी हैं। न्यूज 18 की एक खबर के अनुसार, पुलिस का कहना है कि मुनुसामी समलैंगिंक है और वह रात के समय रेत्तेरी फ्लाईओवर के पास घूमता रहता है और वहां पर मौजूद एक बार से निकलने वाले लोगों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए रिझाने की कोशिश करता था। पुलिस के अनुसार, घटना वाले दिन भी यही हुआ था। लेकिन पीड़ित व्यक्ति द्वारा उसकी बात मानने से इंकार कर दिया गया। जिसके बाद आरोपी ने पीड़ित पर हमला कर दिया।

आरोपी ने एक व्यक्ति पर ब्लेड से हमला किया और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद आरोपी ने दूसरे व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन उसके भी इंकार के बाद उसने कांच की टूटी बोतल से उसके भी प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। इस हमले में पहले व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जांच के दौरान पुलिस ने रेत्तेरी फ्लाईओवर के आसपास की वीडियो फुटेज खंगाली, जिसमें आरोपी दिखाई दे गया। पुलिस ने इस वीडियो फुटेज को सर्कुलेट किया, जिसे देखकर आरोपी जहां नौकरी करता था, उसके मालिक ने फोन कर पुलिस को उसके बारे में जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी ने भी हमले की बात कबूल ली है। आरोपी का कहना है कि दोनों लोगों ने ही उसकी ‘बात’ मानी होती तो ऐसा नहीं होता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X