scorecardresearch

Crime in Uttar Pradesh: मेरे ऊपर ट्रक चढ़ा सकते हैं भूमाफिया- चंदौसी SDM को सता रहा जान का डर

Chandausi SDM: चंदौसी के एसडीएम राजपाल सिंह ने कहा कि उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर पवन गुप्ता के खिलाफ भू-माफिया के तौर पर कार्रवाई की गई थी। इसके बाद से वह लगातार उन्हें और उनके स्टाफ को निशाना बना रहे हैं।

Crime in Uttar Pradesh: मेरे ऊपर ट्रक चढ़ा सकते हैं भूमाफिया- चंदौसी SDM को सता रहा जान का डर
प्रतीकात्मक तस्वीर (Source- Express File Photo)

Chandausi News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे चंदौसी के एसडीएम राजपाल सिंह ने अपनी जान को खतरे की आशंका जताई है। इस संबंध में उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि भूमाफियाओं से उनकी जान को खतरा है। इतना ही नहीं एसडीएम ने भूमाफियाओं द्वारा उनका मर्डर करवाए जाने की भी आशंका जताई है। उनका कहना है कि आरोपी एसडीएम के ऊपर ट्रक भी चढ़वा सकते हैं। उन्होंने फिलहाल इस मामले में कोतवाली में तहरीर दे दी है और दो प्रॉपर्टी डीलर्स पर आरोप लगाते हुए जान का खतरा बताया है।

इससे पहले एसडीएम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए थे। आरोपी प्रॉपर्टी डीलर्स ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर एसडीएम के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत की थी। इसके बाद डीएम ने एसडीएम के खिलाफ जांच के निर्देश दिए थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एसडीएम राजपाल सिंह के वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि पवन गुप्ता और गिरीश अग्रवाल से उनकी जान को खतरा है और वे मर्डर कराए जाने की आशंका भी जता रहे हैं। वह यह भी कह रहे हैं कि प्रॉपर्टी डीलर उनके ऊपर ट्रक चढ़वाकर उनकी हत्या करवा सकते हैं। उनकी तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। यूपी पुलिस ने फिलहाल आरोपी प्रोपर्टी डीलर्स के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है।

वहीं, आरोपी डीलर और अखिल भारतीय वैश्य समाज के राष्ट्रीय संरक्षक पवन गुप्ता ने एसडीएम पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राजपाल सिंह धारा 80 के आदेश भूमि विनिमय सहित अन्य मामलों में लगातार रिश्वत की मांग कर रहे हैं। प्रोपर्टी डीलर ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री के साथ मंडलायुक्त और डीएम से भी की है। उन्होंने कहा कि शिकायत से बौखला कर एसडीएम उन पर फर्जी आरोप लगा रहे हैं।

एसडीएम का कहना है कि उनके द्वारा प्रॉपर्टी डीलर पवन गुप्ता के खिलाफ भू-माफिया के तौर पर कार्रवाई की गई थी। इसके बाद से वह लगातार उन्हें और उनके स्टाफ को निशाना बना रहे हैं और झूठी शिकायतें भी कर रहे हैं। एसडीएम ने कहा कि प्रॉपर्टी डीलर ने उनके स्टेनो अर्दली को जान से मारने की धमकी भी दी है, जिसके बाद उन्होंने मामले की तहरीर दी।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-11-2022 at 04:00:57 pm
अपडेट