ताज़ा खबर
 

Delhi: सिग्नल जंप करने पर चालान कटा तो भड़क गया ड्राइवर, परिवार संग सड़क पर बैठा और लगा दिया जाम

रविवार (6 अक्टूबर ) की सुबह मनीष पत्नी उर्वशी, बेटे अनुभव और अभिनव के साथ सड़क पर बैठ गए। वह सड़क पर इस तरह से बैठे कि वहां जाम लग गया। हालात बिगड़े तो पुलिस पहुंची।

Author नई दिल्ली | Updated: October 8, 2019 8:00 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली के द्वारका सेक्टर में चालान से बचने के लिए एक टैक्सी ड्राइवर ने अपने पूरे परिवार के साथ द्वारका सेक्टर-1 की रोड पर धरने पर बैठ गया। ड्राइवर रेड लाइट जंप करने का चालान काटे जाने से बेहद नाराज था। रेड लाइट से कोर्ट की ओर जाने वाली व्यस्त सड़क पर ड्राइवर और उसके परिवार के बैठ जाने से ट्रैफिक जाम हो गया। पुलिस को जब कुछ समझ नहीं आया तो उसके परिवार को सड़क से हटाना पड़ा।

गलत तरीके से काटा चालान: दरअसल सड़क जाम करने वाले शख्स का नाम मनीष तिवारी हैं। अपनी टैक्सी चलाते हैं। मनीष का आरोप है कि 2 अक्टूबर को ट्रैफिक पुलिस ने चालान किया। वजह बताई रेड लाइट जंप करना। मनीष ने बताया कि उस समय उन्होंने चालान नहीं लिया तो वह शिकायत करने थाने पहुंचे। वहां उन्हें बताया कि गलत तरीके से चालान काटा गया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि ट्रैफिक पुलिसवालों ने थप्पड़ भी मारे। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की है।

National Hindi News, 8 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

नाराज ड्राइवर परिवार के साथ बैठा धरने पर : रविवार (6 अक्टूबर ) की सुबह मनीष पत्नी उर्वशी, बेटे अनुभव और अभिनव के साथ सड़क पर बैठ गए। वह सड़क पर इस तरह से बैठे कि वहां जाम लग गया। हालात बिगड़े तो पुलिस पहुंची। मनीष और उनके घरवाले कुछ सुनने को तैयार नहीं थे। मनीष ने कहा कि जब उन्होंने ट्रैफिक लाइट पार की, तब सात सेकंड बाकी थे। लेकिन पुलिस ने बेवजह उनका चालान काटा।

गाड़ी के आगे आकर जान देने की बात कही: इस बीच ट्रैफिक बढ़ता देख पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिवार से थाने चलने को कहा। लेकिन फिर भी परिवार सड़क से नहीं हटा। फिर पुलिस ने बल का प्रयोग कर सभी को वहां से हटाया। इससे गुस्साए ड्राइवर ने सड़क पर गाड़ी के आगे आकर जान देने की बात कही। करीब एक घंटे बाद हालात काबू में आए। पुलिस का कहना है पीड़ित अपनी बात कोर्ट में ही रख सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुस्लिम युवक और हिन्दू युवती ने की थी बुकिंग, OYO के होटल ने कहा- अलग धर्म के लोगों को एक साथ नहीं देंगे कमरा