ताज़ा खबर
 

चाट वाले ‘आइंस्टीन चचा’ को हुई जेल, बोले- साई बाबा का भक्त हूं, 2 साल में एक बार ही कटवाता हूं बाल

दुकानदारों की आपसी प्रतिद्वंद्विता में हुई मारपीट में कई लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में ले लिया है।

यूपी के बागपत में चाट वालों के बीच मारपीट के बाद पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया। (फोटो- एएनआई)

यूपी के बागपत में चाट की एक दुकान लगाने वाले का लुक और हेयरस्टाइल मशहूर वैज्ञानिक आइंस्टीन जैसा है। इसकी वजह से लोग उन्हें ‘आइंस्टीन चचा’ के नाम से पुकारने लगे। उन्होंने बताया कि वह साई बाबा का भक्त हैं और दो साल में एक बार ही बाल कटवाते हैं। इस बीच पुलिस उन्हें पकड़ ले गई। वजह उनके और पड़ोस के अन्य चाट दुकानदारों के बीच मारपीट है। बताया जा रहा है कि वह जहां अपनी दुकान लगाते है, वहीं कुछ और दुकान वाले हैं। उनमें एक-दूसरे के कस्टमर को अपनी ओर खींचने को लेकर प्रतिद्वंद्विता है। इसी को लेकर उनके बीच आपस में काफी मारपीट हो गई।

आइंस्टीन लुक चचा ने बताया कि वह करीब चालीस साल से दुकान लगा रहा है। दूसरे दुकानदारों पर कस्टमर का भरोसा नहीं है। इसलिए वे हमारे पास आते है। लेकिन दूसरे दुकानदार कस्टमर को हमारे खिलाफ भड़काते हैं। वे हमारे यहां बासी सामान बेचने का आरोप लगाते हैं। इसी को लेकर विवाद हुआ है। मारपीट के दौरान सरिया, डंडे आदि चले। इसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई।

किसी ने इस घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया। इससे यह खबर सुर्खियों में आ गई। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग कमेंट करने लगे।

घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के आठ लोगों को कोतवाली ले गई। मारपीट में एक पक्ष के पूर्णवासी, शिवजी और हरेंद्र, अनिल और धनजी, दूसरे पक्ष के विक्की और आशु, नीटू समेत अन्य कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों का सीएचसी में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Stories
1 शिवसेना नेता संजय राउत बोले- लोकतंत्र के लिए नुकसानदेह है कांग्रेस की हार, कहा- पार्टी को करना होगा चिंतन
ये पढ़ा क्या?
X