ताज़ा खबर
 

मार्च से नागपुर-पुणे के बीच चलेंगी 10 सुपरफास्ट एसी ट्रेनें

ट्रेन संख्या 02124 नागपुर से शाम सात बजकर 50 मिनट पर रवाना होगी और अगले दिन सवेरे पौने बारह बजे पुणे पहुंचेगी।

Author नागपुर | Published on: February 27, 2016 11:59 AM
इस रेल में 16 डिब्बे होंगे जिनमें एक प्रथम श्रेणी एसी, चार द्वितीय श्रेणी एसी, नौ तृतीय श्रेणी एसी और दो जेनरेटर डिब्बे होंगे। ( Representative picture)

भारतीय रेलवे ने निर्णय किया है कि अगले महीने से वह नागपुर और पुणे के बीच 10 सुपरफास्ट स्पेशन एसी ट्रेनों का परिचालन करेगा। मध्य रेल के नागपुर मंडल द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार 02124 क्रमांक की गाड़ी हर मंगलवार (1, 8, 15, 22 और 29 मार्च) को नागपुर से शाम सात बजकर 50 मिनट पर रवाना होगी और अगले दिन सवेरे पौने बारह बजे पुणे पहुंचेगी। इसी तरह रेल क्रमांक 02123 हर बुधवार (2, 9, 16, 23 और 30 मार्च) को सवा तीन बजे पुणे से रवाना होगी और अगले दिन सवेरे सवा पांच बजे नागपुर पहुंचेगी।

इस रेल का दोनों ओर से वर्धा, धमनगांव, बडनेरा, भुसावल, मनमाड़, कोपरगांव और दाउंड में ठहराव होगा। विज्ञप्ति में बताया गया है कि इस रेल में 16 डिब्बे होंगे जिनमें एक प्रथम श्रेणी एसी, चार द्वितीय श्रेणी एसी, नौ तृतीय श्रेणी एसी और दो जेनरेटर डिब्बे होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X