ताज़ा खबर
 

गिरिराज सिंह ने बताया रिटायरमेंट का समय, कहा- समापन की ओर मेरा सियासी सफर

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के साथ उनकी राजनीतिक पारी समाप्त हो सकती है। उन्होंने कहा कि वे सत्ता या पद प्राप्त करने के लिए राजनीति में नहीं आए।

Author मुजफ्फरपुर | September 24, 2019 3:31 PM
giriraj केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार ( 24 सितंबर) को कहा कि उनकी राजनीतिक पारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के साथ खत्म हो सकती है। संवाददाताओं ने तेज तर्रार भाजपा नेता से अगले वर्ष विधानसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री पद की उनकी दावेदारी के बारे में सवाल किया था। इस पर सिंह ने कहा, ‘‘ मैं पार्टी के उन कार्यकर्ताओं में से एक हूं जो कश्मीर के भारत से एकीकरण का सपना लेकर सार्वजनिक जीवन में आए थे। जिस सपने के लिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपना जीवन बलिदान कर दिया, उसे मोदी ने साकार किया।’’

सत्ता या पद के लिए राजनीति में नहीं आयाः गिरिराज सिंह ने कहा, ‘‘ मैं सत्ता या पद प्राप्त करने के लिए राजनीति में नहीं आया था। इसलिए मुझे लगता है कि मेरी राजनीतिक पारी समापन की ओर है। यह प्रधानमंत्री मोदी के वर्तमान कार्यकाल के बाद समाप्त हो सकती है।’
National Hindi News, 23 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में होंगी कार्यकर्ताओं की उम्मीदें पूरीः बता दें गिरिराज सिंह ने मुजफ्फरपुर में प्रेस सम्मेलन में यह बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इन पांच सालों में हम सभी कार्यकर्ताओं की उम्मीदें पूरी हो जाएंगी। उन्‍होंने कहा कि इसके बाद राजनीति करने का मेरा क्या उद्देश्य होगा?

गौरतलब है कि गिरिराज सिंह की पहचान कट्टर हिंदू नेता के तौर पर की जाती है। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में वे बेगुसराय से चुनाव लड़े थे और जीत दर्ज की थी। वह केंद्र की एनडीए सरकार में पशुपालन राज्य मंत्री हैं। गिरिराज बिहार के कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं। बता दें केंद्रीय मंत्री के राजनीति से रिटायमेंट संबंधी बयान को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र: एक लाख रुपए के प्याज हो गए चोरी, दिल्ली में सेब से भी महंगा हुआ प्याज तो सरकार ने उठाया यह कदम
2 Dantewada bypoll: न कोई सड़क न पुल, जान जोखिम में डाल 4,500 लोगों ने नदी पार कर ऐसे किया मतदान
3 Cyclone Storm Hikka मचा सकता है तबाही, आज रात पार करेगा ओमान तट; चलेंगी तेज हवाएं
IPL 2020 LIVE
X