ताज़ा खबर
 

CCTV फुटेज: चंडीगढ़ में सरेआम कर दिया चाकू से हमला, युवक की मौत

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चलता है कि उसे बचाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया।
गंभीर रूप से घायल इस किशोर की पीजीआई अस्पताल में मौत हो गई।

चंडीगढ़ में एक 18 साल के लड़के पर कुछ लोगों ने सरेबाजार बुरी तरह चाकू, रॉड और डंडों से हमला कर दिया, जिसके बाद बुधवार को उसकी मौत हो गई। मासूम पर दिन-दहाड़े किया गया यह हमला सीसीटीवी में कैद हो गया। 7 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है, वहीं 8वां नाबालिग आरोपी फरार है।

दरअसल, घर के सामने अवैध शराब बिकने का विरोध करना 18 साल के विकास उर्फ कन्हैया को महंगा पड़ गया। वह बुधवार शाम सेक्टर 25 में अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटर पर जा रहा था। तभी उसे उसे बाजार में रोका गया और 8 लोगों ने एक साथ हमला कर दिया। पास की ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चलता है कि उसे बचाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया।

हालांकि थोड़ी देर बाद एक शख्स उसे बचाने के लिए दौड़ता है तो हमलावर भाग खड़े होते हैं। गंभीर रूप से घायल इस किशोर को पीजीआई अस्पताल भी ले जाया गया, मगर ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी के आधार पर अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस को वारदात में इस्तेमाल किए गए चाकू, स्लगर और रॉड भी बरामद हो चुके हैं।

मृतक के परिजनों ने बताया कि घर के सामने शराब बिक्री को लेकर विकास का कुछ महीनों पहले इन लोगों से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने उल्टा उसी को गिरफ्तार कर लिया था। बताया जा रहा है विकास हाल ही में 2 महीने की जेल के बाद वापस आया था।

Read More: जानलेवा स्टंट करता है आंध्रप्रदेश का यह कपल, गर्दन पर रखकर काटते हैं तलवार से नारियल

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App