ताज़ा खबर
 

INX Case: चिदंबरम के समर्थन में बोलीं प्रियंका- सच पचा नहीं पाई मोदी सरकार, इसलिए बेशर्मी से कर रही गिरफ्तार

प्रियंका का यह बयान तब सामने आया है जब एक दिन पहले मंगलवार (20 अगस्त) को ही दिल्ली हाईकोर्ट ने उन्हें आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है।

Author नई दिल्ली | Published on: August 21, 2019 10:49 AM
पी चिदंबरम के समर्थन में उतरीं प्रियंका गांधी (फोटो- फाइनेंशियल एक्सप्रेस)

सीनियर कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी की कोशिशों के बीच उनके समर्थन में पार्टी नेताओं की आवाज बुलंद होती जा रही है। बुधवार (21 अगस्त) को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए मोदी सरकार को निशाने पर लिया। प्रियंका ने सरकार पर आरोप लगाया कि चिदंबरम को सच बोलने के चलते निशाने पर लिया जा रहा है।

‘चिदंबरम ने सरकार की नाकामियां उजागर कीं’: उन्होंने लिखा, ‘राज्यसभा के बेहद शिक्षित और सम्मानित सदस्य चिदंबरम जी ने गृह मंत्री और वित्त मंत्री रहते हुए लंबे समय तक वफादारी से देश की सेवा की है। उन्होंने सरकार की नाकामियों को बेझिझक उजागर किया।’

‘हमेशा सच के लिए लड़ते रहेंगे’: प्रियंका ने लिखा, ‘सरकार सच को पचा नहीं पा रही इसलिए उन्हें निशाने पर ले लिया। पार्टी चिदंबरम जी के साथ खड़ी है। चाहे जो हो जाए हम हमेशा सच के लिए लड़ते रहेंगे।’ प्रियंका का यह बयान तब सामने आया है जब एक दिन पहले मंगलवार (20 अगस्त) को ही दिल्ली हाईकोर्ट ने उन्हें आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है।

National Hindi News, 21 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Bihar News Today, 21 August 2019: बिहार से जुड़ीं सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

बुधवार को याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाईः बता दें कि सीबीआई लगातार चिदंबरम को ढूंढने की कोशिश कर रही है। उनकी लीगल टीम ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाए जाने की बात कहकर सीबीआई से सख्त कदम न उठाने की अपील की है। सीबीआई की टीम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए राजधानी दिल्ली के जोरबाग में स्थित उनके आवास पर भी पहुंची थी लेकिन वे वहां मौजूद नहीं थे। चिदंबरम की लीगल टीम के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट में बुधवार (21 अगस्त) को उनकी याचिका की सुनवाई होनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bihar School Scam: मुजफ्फरपुर के स्कूलों में हो रहा घोटाला, 16 रुपये में खरीदा जाता है एक अंडा
2 MP: घर जाने के लिए चलती ट्रेन में चढ़ रहे थे स्टेशन मास्टर, पैर फिसला और गंवा बैठे जान
3 दिल्ली विवि के नॉर्थ कैम्पस में एबीवीपी ने गेट पर लगवाई सावरकर की प्रतिमा, विपक्ष ने कही यह बात