ताज़ा खबर
 

मुजफ्फरपुर कांड: ब्रजेश ठाकुर के अखबार के दफ्तर में मिले दो कार्टन कंडोम, सिरगेट के डिब्बे

मुजफ्फरपुर में सीबीआई ने ठाकुर के होटल और उसके घर सहित उसके मूल गांव में सात ठिकानों पर छापा मारा। ठाकुर के करीबी सुमन साही और मधु के ठिकानों पर भी छापे मारे गए। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की टीमों ने इस मामले से जुड़े कई साक्ष्य जुटाए हैं।

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर, 8 अगस्त को पोक्सो कोर्ट ले जाते वक्त एक महिला ने उसके चेहरे पर स्याही फेंक दी थी। (फोटो- पीटीआई)

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड को लेकर सीबीआई की टीमें इस वक्त बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रही हैं। सीबीआई के अधिकारियों ने शुक्रवार को पटना, मुजफ्फरपुर, बेगुसराय और मोतिहारी में एकसाथ 12 जगहों पर छापेमारी की। सीबीआई की टीम ने शेल्टर होम कांड के मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर के अखबार प्रात: कमल के पटना स्थित ऑफिस में भी छापेमारी की। शुक्रवार को पटना में बुद्ध मार्ग में कोतवाली से सटे पटना म्यूजियम के सामने स्थित प्रात: कमल के ऑफिस में जब सीबीआई के अधिकारियों ने प्रवेश किया तब वे वहां का नजारा देखकर दंग रह गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक अखबार के उस बिल्डिंग में नीचे अखबार का ऑफिस और ऊपर ऐशगाह था। ऊपर बने कमरे में एस समेत तमाम सुख सुविधाएं मौजूद थीं।

उस फ्लैट में खाने-पीने के सामान के अलावा पुलिस को कंडोम के दो खुले हुए कार्टन, शक्तिवर्धक दवाएं, सिगरेट के डिब्बे, भुजिया नमकीन जैसे सामान मिले। यह भी कहा जा रहा है कि उस फ्लैट में ब्लू फिल्मों की सीडी भी बरामद की गई है। उन सारे सामानों को देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे इनका इस्तेमाल हाल के दिनों में भी किया गया है। एक सीबीआई के अधिकारी ने फ्लैट में मिले सामानों को लेकर कहा कि यह आवास है या फिर अय्याशी का अड्डा?

बता दें कि मुजफ्फरपुर में सीबीआई ने ठाकुर के होटल और उसके घर सहित उसके मूल गांव में सात ठिकानों पर छापा मारा। ठाकुर के करीबी सुमन साही और मधु के ठिकानों पर भी छापे मारे गए। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की टीमों ने इस मामले से जुड़े कई साक्ष्य जुटाए हैं। ठाकुर के एनजीओ द्वारा संचालित बालिका गृह में 34 नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया गया था। इसके अलावा सीबीआई की टीम ने पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति चंदेश्वर वर्मा से अलग-अलग पूछताछ की। मंजू वर्मा ने इस बात का खुलासा होने के बाद आठ अगस्त को इस्तीफा दे दिया था कि बालिका गृह में 34 नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के उनके पति चंदेश्वर वर्मा के साथ घनिष्ठ संबंध हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुस्लिम कैब ड्राइवर की हत्या, यूपी पुलिस ने नहीं किया पीड़ित के परिवार से संपर्क और कर दिया अंतिम संस्कार