ताज़ा खबर
 

शादी का झांसा देकर सिंगर ने किया रेप, दिल्ली की लड़की ने ठोंका केस

पंजाबी सिंगर अमनदीप सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं। गुरुवार (19 जुलाई) को दिल्ली की एक लड़की ने उन पर गंभीर आरोप लगाया है। कहा है कि सिंगर ने उसके साथ रेप किया।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

पंजाबी सिंगर अमनदीप सिंह लांबा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दिल्ली की एक लड़की ने उन पर गंभीर आरोप लगाया है। कहा है कि सिंगर ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता का दावा है कि सिंगर ने उसे नौकरी दिलाने और शादी करने का झांसा दिया था। पीड़िता ने इस बाबत पुलिस में केस ठोंका है।

पुलिस अधिकारियों ने उसका बयान दर्ज कर लिया है और उसका मेडिकल कराया है। फिलहाल रिपोर्ट आनी बाकी है। दक्षिणी दिल्ली के महरौली पुलिस थाने में इस मामले को लेकर जुलाई के पहले हफ्ते में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस के अनुसार, आरोपी उत्तर नगर इलाके में रहता है, जबकि पीड़िता एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में कार्यरत है।

पुलिस ने पीड़िता के हवाले से बुधवार (18 जुलाई) को बताया कि आरोपी ने उसके साथ मार्च में रेप को अंजाम दिया था। अदालत ने आरोपी को 18 जुलाई तक जांच में शामिल होने से छूट दी है। यानी इसके बाद उसे जांच में पुलिस का साथ देना पड़ेगा।

आरोप है कि अमनदीप पहले से शादीशुदा है। फिर भी उसने पीड़िता को शादी करने का झांसा दिया था। वह मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला है। सोशल मीडिया पर खासा सक्रिय रहता है। उसके फेसबुक पर तकरीबन 37 हजार से अधिक फॉलोअर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App