ताज़ा खबर
 

यूपीः लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर डंपर में घुसी कार, भाजपा नेता के पिता और फूफा की मौके पर मौत

सुबह के समय कोहरा होने के चलते ड्राइवर को डंपर दिखा नहीं और तेज रफ्तार कार उसमें जा घुसी। इसके बाद पीछे से आ रही एक बस ने भी कार को टक्कर मार दी।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में रविवार तड़के हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं पांच लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान भाजपा के प्रदेश मंत्री सुब्रत पाठक के पिता ओम प्रकाश पाठक और फूफा के रूप में हुई। दोनों परिवार सहित गाजियाबाद से कन्नौज लौट रहे थे। रास्ते में इनकी तेज रफ्तार कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर खड़े एक डंपर से टकरा गई। बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से ड्राइवर डंपर को देख नहीं पाया।

भतीजी का तिलक चढ़ाने गए थेः प्राप्त जानकारी के मुताबिक परिवार के लोग भतीजी का तिलक चढ़ाने गाजियाबाद गए थे। वहीं से देर रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से होते हुए वापस लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में फगुहा भट्टा गांव के पास एक डंपर खड़ा था। सुबह के समय कोहरा होने के चलते ड्राइवर को डंपर दिखा नहीं और तेज रफ्तार कार उसमें जा घुसी। इसके बाद पीछे से आ रही एक बस ने भी कार को टक्कर मार दी।

तीन गंभीर घायल कानपुर रैफरः हादसे में कन्नौज के पुराने इत्र व्यवसायी ओम प्रकाश पाठक और उनके जीजा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ड्राइवर समेत अन्य रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। पांच घायलों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर घायलों को कानपुर रैफर किया गया है। फिलहाल डंपर चालक और मालिक के खिलाफ किसी कार्रवाई की जानकारी सामने नहीं आई है।

Next Stories
1 दिल्ली: दोस्त को बचाने गया था युवक, ASI के बेटे ने कहा- हम इलाके के दादा और जान से मार दिया
2 Bihar Seemanchal Express Train Accident: बजट भाषण में पीयूष गोयल ने कहा- सुरक्षित हुआ रेल का सफर, 2 दिन में हो गए 2 हादसे
3 BJP की राह पर कांग्रेसः कमल नाथ के मंत्री बोले- ‘राहुल गांधी की अगुवाई में बनेगा अयोध्या में राम मंदिर’
ये पढ़ा क्या?
X