ताज़ा खबर
 

पटना : कार ड्राइविंग सीख रही युवती ने 7 लोगों को कुचला, एक की मौत, 6 घायल

पटना के बइमन टोला इलाके में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े 7 लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में एक की मौत हो गई। वहीं, 6 लोग घायल हो गए।

प्रतीकात्मक फोटो PC: इंडियन एक्सप्रेस

बिहार की राजधानी पटना में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े सात लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई। वहीं छह लोग घायल हो गए। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें पटना के पीएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

सड़क किनारे खड़े थे लोग : जानकारी के मुताबिक, राजकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले बइमन टोला इलाके में सोमवार दोपहर एक युवती कार चलाना सीख रही थी। इसी दौरान गाड़ी पर नियंत्रण न रहने के चलते उसने सड़क किनारे खड़े सात लोगों को रौंद डाला। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गुस्साए लोगों ने किया हंगामा : आक्रोशित लोगों ने शव सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया। इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों ने आगजनी भी की और मुआवजे के रूप में 20 लाख रुपए देने की मांग की। स्थानीय लोगों का कहना है पीड़ित परिजनों के पास अंतिम संस्कार करने तक के पैसे नहीं हैं। मृतक महिला का पति मजदूरी करता है। घटनास्थल पर गुस्साए लोगों को समझाकर पुलिस ने मामला शांत कराया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस पर भी धक्का-मुक्की कर हटाने का आरोप लगाया। लोगों के मुताबिक प्रशासन ने उन्हें मुआवजा देने का भी आश्वासन दिया है।

परिवार सहित फरार हुई युवती : घटना के बाद वहीं, युवती स्कॉर्पियो मौके पर ही छोड़कर फरार हो गई। इसके बाद युवती का पूरा परिवार घर पर ताला लगाकर मौके से भाग निकला। पुलिस आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है। हालांकि अब तक इस मामले में एक भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2 साल में पुलिस अत्याचार के कुल 411 मामले दर्ज, पहले नंबर पर यूपी तो दूसरा नाम दिल्ली का
2 चिंताजनक रिपोर्टः 10वीं के बाद पढ़ाई छोड़ने में बिहार-झारखंड वाले सबसे आगे, धीरे-धीरे सुधर रहा मध्य प्रदेश
3 दिल्ली : UGC बिल्डिंग के सेकंड फ्लोर पर आग लगी, कई अहम दस्तावेज खाक