ताज़ा खबर
 

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, गाय को बचाने के चक्कर में पलट गई कार

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में गुरुवार (16 मई) को आरएसएस चीफ मोहन भागवत एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि यह हादसा एक गाय को बचाने के चक्कर में हुआ। इसके चलते भागवत के काफिले में शामिल एक कार पलट गई। इस हादसे में सीआईएसएफ का एक जवान घायल हो […]

RSS चीफ मोहन भागवत। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में गुरुवार (16 मई) को आरएसएस चीफ मोहन भागवत एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि यह हादसा एक गाय को बचाने के चक्कर में हुआ। इसके चलते भागवत के काफिले में शामिल एक कार पलट गई। इस हादसे में सीआईएसएफ का एक जवान घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कार के ड्राइवर ने गाय को बचाने के लिए अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे कार का एक टायर फट गया और गाड़ी पलट गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस घटना में गाय को चोट नहीं लगी है।

ऐसे हुआ हादसा: जानकारी के मुताबिक, यह हादसा चंद्रपुर-नागपुर हाइवे पर वरोरा के पास शाम 5:15 बजे हुआ। बता दें कि जेड सिक्योरिटी से लैस मोहन भागवत उस वक्त चंद्रपुर से नागपुर जा रहे थे। इस हादसे में सीआईएसएफ का एक जवान घायल हो गया।

National Hindi News, 17 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

गाड़ी में सवार थे 6 सुरक्षाकर्मी: बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी में यह हादसा हुआ, उसमें 6 सुरक्षाकर्मी सवार थे। यह गाड़ी उत्तर प्रदेश में रजिस्टर्ड है। जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद यह काफिला अपने शिड्यूल के हिसाब से रवाना हो गया। वहीं, घायल जवान को इलाज के लिए नागपुर शिफ्ट कर दिया गया।

पहले भी हुआ था भागवत का एक्सिडेंट: बता दें कि मोहन भागवत इससे पहले भी हादसे का शिकार हो चुके हैं। 6 अक्टूबर 2017 को उनकी तेज रफ्तार कार दूसरी गाड़ी से टकरा गई थी। यह हादसा उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ था।

 

Next Stories
1 शादी से पहले वर्जिनिटी टेस्ट का जताया विरोध, समाज ने किया बहिष्कार, दादी के अंतिम संस्कार में शामिल होने से रोका
2 जम्मू में कत्ल, गोरक्षकों पर आरोप: बिगड़ा हिंदू-मुस्लिम सौहार्द, बुलानी पड़ी सेना, लगा कर्फ्यू
ये पढ़ा क्या?
X