ताज़ा खबर
 

उत्तराखंडः कर्णप्रयाग में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

कार सवार सभी लोग कर्णप्रयाग से दोपहर डेढ़ बजे कुजासू गांव के लिए निकले थे, लेकिन देर शाम तक जब वे घर नहीं पहुंचे तो घर वालों को चिंता सताने लगी।

Author चमोली | Updated: October 22, 2019 9:11 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तराखंड के कर्णप्रयाग-कुजासू रोड पर सोमवार की रात एक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। यह सभी लोग कार से जा रहे थे। कुजासूधार के पास कार दो सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। ये लोग कर्णप्रयाग से कुजासू गांव जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सभी की मौत हो चुकी थी।

सभी की शिनाख्त हो गई : पोखरी थाने के एसओ नरेंद्र सिंह कोठियाल ने बताया कि हादसे में जान गंवाने लोगों की शिनाख्त हो गई है। इनके नाम सोहन सिंह (45) पुत्र रघुवीर सिंह, सुरेंद्र सिंह (72) पुत्र रतन सिंह, नंदन सिंह (75) पुत्र आलम सिंह, हीमा देवी (34) पत्नी कुलदीप सिंह, बिंदू देवी (35) पत्नी रमेश सिंह सभी ग्राम-कुजासू (पोखरी) हैं। कुजासू गांव के पूर्व प्रधान शिवराज सिंह राणा ने बताया कि कार मालिक सोहन सिंह स्वयं कार चला रहे थे।

कर्णप्रयाग से कुजासू गांव जा रहे थे : कार सवार सभी लोग कर्णप्रयाग से दोपहर डेढ़ बजे कुजासू गांव के लिए निकले थे, लेकिन देर शाम तक जब वे घर नहीं पहुंचे तो घर वालों को चिंता सताने लगी। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से उनकी तलाश शुरू की तो कुजासूधार में खाई की ओर कार के टायरों के गहरे निशान दिखाई दिए। इससे उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। पूर्व प्रधान शिवराज सिंह राणा ने बताया कि उन्होंने अन्य ग्रामीणों को भी मौके पर बुलाया और खाई में थोड़ा नीचे उतरकर देखा तो तब दुर्घटना का पता चला।

दो दिन पहले हुए भूस्खलन में एक और शव मिला : रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे पर फाटा के समीप चंडिकाधार में बीते शनिवार को हुए भूस्खलन में मरने वालों की संख्या नौ पहुंच गई है। सोमवार को गबनीगाड़ खाई से एक और युवक का शव कार के नीचे मिला है। कार को कटर से काटकर शव को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान युवक ही कार चला रहा था। सीट बेल्ट बंधी होने से वह कार के नीचे दब गया था। मृतक के पिता की भी इसी हादसे में मौत हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बंगाल में NRC पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- जबरन लागू किया अच्छा नहीं होगा