ताज़ा खबर
 

चलती कार में फिर लगी आग, दो दिन पहले ऐसे ही हादसे में जलकर हुई थी तीन की मौत

दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास एक कार में भीषण आग लग गई। गनीमत रही की इस हादसे में चालक अपनी जान बचाने में कामयाब रहा।

car caught fire near templeदिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास एक कार में लगी आग फोटो सोर्सः ANI

पूर्वी दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के नजदीक बुधवार को एक कार में आग लग गई। देखते ही देखते कार एक आग के गोले में बदल गई। आस-पास अफरा तफरी का माहौल मच गया। इस इलाके में पिछले तीन दिनों में घटने वाली इस तरह की ये दूसरी घटना है। कार के अंदर आग लगने की वजह का मुख्य कारण कार में लगी सीएनजी गैस लीकेज को बताया जा रहा है।

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें बुधवार (13 मार्च) सुबह करीब 11 बजकर 25 मिनट पर हादसे के बारे में फोन आया। मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने आग बुझाई। अधिकारियों ने बताया कि हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। आग लगते ही ड्राइवर कार से निकलकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहा।

सीएनजी किट फटने से पहले भी हो चुका है हादसाः बता दें अभी तीन दिन पहले ही अक्षरधाम फ्लाईओवर के पास एक अन्य चलती कार में सीएनजी किट फटने से अचानक एक कार में आग लग गई थी जिसके बाद कार अंदर से लॉक हो गई थी। और एक परिवार के तीन लोग इस हादसे में झुलसकर मर गए। यह हादसा  रविवार (10 मार्च) को शाम करीब 6.30 बजे चलती कार में हुआ था।

लॉक नहीं खुलने से गाड़ी के अंदर जले: लॉक न खुलने पर कार में बैठी महिला और उनके दो बच्चे जलकर खाक हो गए। रविवार को हुए इस हादसे में चालक किसी तरह खुद को और अपनी एक बेटी को बचाने में कामयाब रहे। पर उनकी आंखों के सामने उनकी पत्नी और बाकी दोनों बच्चियां जल गई थी।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित उपेंद्र मिश्रा परिवार के साथ राम पार्क, लोनी में रहते हैं। वह एक प्राइवेट कंपनी मे नौकरी करते हैं। रविवार (10मार्च)  दोपहर वह पत्नी रंजना, बेटी रिद्धि (6), सिद्धि (डेढ़ साल) और निक्की (3) के साथ कार से कालकाजी मंदिर दर्शन के लिए गए थे और अक्षरधाम मंदिर से होते हुए वापस अपने घर लौट रहे थे।

Next Stories
1 बच्ची के पैर को बांध कर फुटपाथ पर सो गई महिला, पुलिस तक पहुंचा मामला
2 हेयर ट्रांसप्लांट के बाद एलर्जी से सूज गया था गला-चेहरा, 50 घंटे के भीतर हो गई मौत
3 केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस पर वार, कहा- इंदिरा गांधी ने किया स्वर्ण मंदिर पर हमला, अब राहुल बोल रहे हैं पाकिस्तान की भाषा
ये पढ़ा क्या?
X