ताज़ा खबर
 

OLA ने कैब चलाने से रोका तो कंपनी के ऑफिस के बाहर उतारे कपड़े और नग्न होकर प्रदर्शन करने लगा ड्राइवर

एक ड्राइवर ने कुकटपल्ली स्थित ओला के ऑफिस के बाहर अपने कपड़े उतार दिए और वह नग्न होकर प्रदर्शन करने लगा। ड्राइवरों का आरोप था कि कंपनी ने उनके कार चलाने पर रोक लगा दी है, लेकिन रोजाना के हिसाब से गाड़ी का किराया ले रही है।

Author हैदराबाद | May 22, 2019 10:49 AM
OLA के हैदराबाद स्थित ऑफिस के बाहर किया गया प्रदर्शन। फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक अजब मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कैब सर्विस मुहैया कराने वाली कंपनी OLA ने कई ड्राइवरों के कैब चलाने पर रोक लगा दी है। ऐसे में एक ड्राइवर ने कुकटपल्ली स्थित ओला के ऑफिस के बाहर अपने कपड़े उतार दिए और वह नग्न होकर प्रदर्शन करने लगा। ड्राइवरों का आरोप था कि कंपनी ने उनके कार चलाने पर रोक लगा दी है, लेकिन रोजाना के हिसाब से गाड़ी का किराया ले रही है। हालांकि, कुछ समय बाद ही कंपनी ने ड्राइवरों की मांगें मान लीं, जिसके बाद हड़ताल खत्म कर दी गई।

यह है असल दिक्कत: कैब ड्राइवर अर्जुन ने बताया कि कंपनी कुछ ड्राइवरों को गाड़ी नहीं चलाने दे रही है। इसके तहत ड्राइवर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन ओला उनकी मांगें नहीं सुन रही है। ऐसे में अर्जुन ने सोमवार को कंपनी के ऑफिस के बाहर अपने कपड़े उतार दिए और नग्न होकर प्रदर्शन किया।

National Hindi News, 22 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

150 ड्राइवर कर रहे प्रदर्शन: बता दें कि ओला इस वक्त देश की सबसे मशहूर कैब सर्विस बन चुकी है। बताया जा रहा है कि मार्च 2019 से 150 ड्राइवर लगातार कंपनी के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कंपनी की पॉलिसी जैसे लीज एग्रीमेंट के तहत ज्यादा चार्ज आदि को लेकर नाराजगी जताई थी।

विजय ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि कंपनी हमें कैब चलाने से रोक रही है, जबकि हमें गाड़ी का रोजाना का रेंट देना पड़ रहा है। हालांकि, कंपनी इसके लिए तकनीकी समस्या को जिम्मेदार ठहरा रही है। वहीं, प्रदर्शन करने वाले ड्राइवरों का कहना है कि ओला के एग्जिक्यूटिव लगातार हमें 10 दिन से अंधेरे में रखे हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X