ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली: AAP MLA के ऑफिस के सामने बिल्डर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या

यह घटना शनिवार सुबह करीब 9.15 बजे की है। रन्होला के विकास नगर इलाके में ही आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र यादव का ऑफिस भी है। यह वारदात उनके ऑफिस के पास ही हुई।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

राजधानी दिल्ली में कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े बेहद ही खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। शनिवार यानी 28 जुलाई की सुबह दिल्ली के विकास नगर इलाके में कुछ बाइक सवार बदमाशों ने एक बिल्डर को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना शनिवार सुबह करीब 9.15 बजे की है। रन्होला के विकास नगर इलाके में ही आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र यादव का ऑफिस भी है। यह वारदात उनके ऑफिस के पास ही हुई। आप विधायक के दफ्तर के पास ही कनक बैंक्वेट हॉल का निर्माण किया जा रहा था, इसी के सामने बदमाशों ने दिन दहाड़े राजेंद्र गोयल नाम के बिल्डर को गोली मार दी।

फायरिंग करने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। स्थानीय लोग राजेंद्र को तुरंत अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। पुलिस घटनास्थल पर लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

आपको बता दें कि महेंद्र यादव के ऑफिस के बगल में निर्माणाधीन कनक बैंक्वेट हॉल राजेंद्र गोयल का ही है। रोज की तरह ही बैंक्वेट हॉल के काम का जायजा लेने के लिए 45 वर्षीय राजेंद्र गोयल विकास नगर पहुंचे थे। उनके पहुंचने के पहले ही बदमाश घात लगाकर उनका इंतजार कर रहे थे। वह जैसे ही अपनी कार से बैंक्वेट हॉल के सामने पहुंचे, दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने गोलियों की बारिश कर दी। कहा जा रहा है कि करीब चार से पांच राउंड फायरिंग की गई है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। उत्तम नगर के रहने वाले बिल्डर के परिवार से भी पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App