ताज़ा खबर
 

बिहार: शो रूम बंद करके बेटे के साथ घर लौट रहे बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या

मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके परिवार की किसी से कोई पुरानी रंजिश भी नहीं है और ना ही कोई धमकी मिली या रंगदारी की मांग की गई।

Author , पटना | November 22, 2017 3:24 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार की रात बदमाशों ने एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने उसके बेटे को भी निशाना बनाना चाहा, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि व्यवसायी जितेंद्र गांधी (43) पटना के आशियाना मोड़ के समीप स्थित ‘खदिम शो रूम’ बंद करके अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर फुलवारी के पेठिया मुहल्ले स्थित अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान पटना हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के संजय गांधी डेयरी संस्थान के पास दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार बदमाशों ने व्यवसायी की बाइक को घेर लिया और गोलियां चलाई।

इस घटना के बाद व्यवसायी के बेटे ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से बदमाशों पर गोलीबारी की, जिसके बाद वे फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल जितेंद्र गांधी को एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके परिवार की किसी से कोई पुरानी रंजिश भी नहीं है और ना ही कोई धमकी मिली या रंगदारी की मांग की गई। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने कुछ दिनों पहले जनता दल (युनाइटेड) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वे प्राथमिक कृषि साख समिति (पैक्स) के अध्यक्ष भी थे। पुलिस अधिकारी ने बताया था कि जद (यू) नेता और गोरायपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सुबोध प्रसाद रात को मोटरसाइकिल से अपने एक मित्र के साथ नगरनौसा बाजार से घर लौट रहे थे, तभी बढ़ीहा रोड पर काठी पुल के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App