5 स्टार होटल के Luxury Suite में 102 दिन रूका कारोबारी, 12 लाख रुपए का बिल चुकाए बिना हुआ रफू चक्कर

होटल प्रबंधन के मुताबिक आरोपी कारोबारी 102 दिनों तक लग्जरी सुइट में रूका। उसका कुल बिल 25.96 लाख रुपए का था, लेकिन 13.62 लाख रुपए देने के बाद बिना किसी को सूचना दिए कारोबारी चुपचाप गायब हो गया।

telanganaताज होटल (फोटो सोर्स: @tajhotels.com)

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक शख्स 102 दिनों तक ऐशो-आराम करने के बाद कथित तौर पर पूरा बिल चुकाए बिना भाग निकला। होटल प्रबंधन का आरोप है कि उक्त शख्स करीब 12.34 लाख रुपए का बिल चुकाए बिना गायब हो गया है। पुलिस ने शनिवार (10 अगस्त) को जानकारी देते हुए बताया, ‘ताज बंजारा होटल के प्रबंधन ने विशाखापटनम के रहने वाले कारोबारी ए शंकर नारायण के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है।’

होटल प्रबंधन के मुताबिक आरोपी कारोबारी 102 दिनों तक लग्जरी सुइट में रूका। उसका कुल बिल 25.96 लाख रुपए का था, लेकिन 13.62 लाख रुपए देने के बाद बिना किसी को सूचना दिए कारोबारी चुपचाप गायब हो गया। इंडिया टुडे के मुताबिक जब होटल स्टाफ ने कारोबारी से इस संबंध में संपर्क किया तो बिल के भुगतान का आश्वासन मिला। लेकिन कुछ दिनों बाद कारोबारी ने अपना नंबर बंद कर लिया। इसके बाद होटल मैनेजर ने बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

National Hindi News, 11 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Gujarat Floods Video: उफनते पानी में जवान ने यूं बचाई बच्चियों की जान, कंधे पर लेकर 1.5 किमी चला, CM रूपाणी ने की तारीफ
सब-इंस्पेक्टर पी रवि ने एक समाचार एजेंसी से बातचीत में कहा, ‘हमने होटल प्रबंधन की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।’ रिपोर्ट के मुताबिक कारोबारी ने यह दावा किया कि वो बिल का भुगतान करके ही होटल से निकले हैं। उन्होंने इसे अपनी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने वाली हरकत बताया। साथ ही कारोबारी ने होटल प्रबंधन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात भी कही।

Next Stories
1 Chhattisgarh: हाथी ने महिला समेत दो लोगों को रौंद डाला, सूंड में लपेटकर जमीन पर पटका; फिर पैरों से कुचल कर मारा
2 ‘अपराधी थे जवाहरलाल नेहरू’, Article 370 और कश्मीर पर शिवराज सिंह का बड़ा बयान
3 Gujarat Floods Video: उफनते पानी में जवान ने यूं बचाई बच्चियों की जान, कंधे पर लेकर 1.5 किमी चला, CM रूपाणी ने की तारीफ
यह पढ़ा क्या?
X