ताज़ा खबर
 

हरदोई: यात्रियों से भरी बस ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़ गिरी 30 फुट नीचे, 2 की मौत और 33 घायल

हादसे के घायलों में 5 को लखनऊ भेज दिया गया है, जबकि शेष का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
Author हरदोई | November 23, 2017 20:32 pm
बस में 35 यात्री सवार थे। (ANI Photo)

हरदोई के रेलवेगंज में गुरुवार को यात्रियों से भरी एक निजी बस तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़कर तीस फुट नीचे जा गिरी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई और 33 लोग घायल हो गए। हादसे के घायलों में 5 को लखनऊ भेज दिया गया है, जबकि शेष का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह हादसा हरदोई के शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवेगंज में हुआ।

टड़ियावां थाना क्षेत्र के कस्बा गोपामऊ से एक निजी बस सवारियां भरकर हरदोई आ रही थी। बस में 35 यात्री सवार थे और बस जब कोतवाली शहर क्षेत्र के हरदोई सीतापुर मार्ग पर ओवरब्रिज पर पहुंची तो वाहन अचानक अनियंत्रित हो गई। वाहन चालक जब तक वाहन को नियंत्रित कर पाता तब तक बस ओवरब्रिज तोड़कर करीब 30 फुट नीचे जा गिरी।

पुलिस प्रशासन भी मौके पर जा पहुंचा और बचाव कार्य में लग गया। एंबुलेंस द्वारा सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में घायल 33 लोगों में पांच को लखनऊ भेजा गया जबकि शेष का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App