ताज़ा खबर
 

असम: देमोव में आमने-सामने से टकरा गईं बस और मिनी बस, 9 लोगों ने मौके पर तोड़ा दम, कई गंभीर रूप से घायल

शिवसागर जिले में बस और मिनीबस के बीच टक्कर होने से नौ लोगों के मरने का मामला सामने आया है। हादसे में कई घायल भी हुए हैं।

Author देमोव | Updated: September 23, 2019 2:04 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

असम के शिवसागर जिले में एक बस और एक मिनीबस के बीच टक्कर होने से कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में कई अन्य घायल भी हो गए। हादसा सोमवार (23 सितंबर) को थावरा पुल पर हुआ है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। हादसे पर असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल ने दुख व्यक्त करते हुए मामले की जांच का आदेश दिया है। उन्होंने तुरंत चिकित्सा मदद प्रदान करने की भी बात कही है।

कैसे हुआ हादसाः पुलिस ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब साढ़े आठ बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर देमोव में हुई है। गोलाघाट से डिब्रूगढ़ आ रही बस विपरीत दिशा से आ रही मिनीबस से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन सड़क से नीचे खड्ड में गिर गए। रिपोर्ट्स के आधार पर बस का नंबर एएस-05-सी-5999 और मिनी बस का नंबर एएस-23-बीसी-6878 बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इलाके में मुसलाधार बारिश हो रही थी और दोनों गाड़िया बहुत तेज गति से आ रही थी। इस हादसे के पीछे यह भी एक कारण बताया जा रहा है।

National Hindi News, 23 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

मृतकों की बहचान नहीं हो पाईः सहायक उप निरीक्षक के अली ने बताया कि दोनों वाहनों से कुछ शव निकाले गए हैं। जबकि बुरी तरह से घायल कुछ लोगों ने अस्पताल ले जाते वक्त ही दम तोड़ दिया। बता दें कि मारे गए ज्यादातर लोग वे ही हैं जो मिनीबस में सवार थे। पुलिस द्वारा अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। हादसे को देख कर यह कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है।

कई घायलों को असम मेडिकल कॉलेज भी भेजा गयाः सहायक उप निरीक्षक के अनुसार, घायलों को देमोव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। इसके बाद वहां से 15 लोगों को डिब्रूगढ स्थित असम मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Haryana: 61 साल के बुजुर्ग को MRI मशीन में डालकर भूले टेक्नीशियन, सांस उखड़ने लगी तो खुद बेल्ट तोड़कर बचाई जान
2 साथी पुलिसकर्मियों से 8 करोड़ रुपए ठग मस्ती की, चंगुल में फंसा तो बोला- शेयर मार्केट में घाटा होने से नहीं कर सका वापस
3 मध्य प्रदेश: सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में दूषित पानी पीने से 3 की मौत, 50 की हालत गंभीर