ताज़ा खबर
 

उप्र: बुर्का पहन महिलाओं ने चुराए 2 लाख के गहनें

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हरथला में बुर्का पहनी हुईं दो महिलाओं ने सर्राफ की दुकान से दिनदहाड़े दो लाख रुपये कीमत के गहने चुरा ले गईं।

Author मुरादाबाद | June 1, 2018 7:11 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हरथला में बुर्का पहनी हुईं दो महिलाओं ने सर्राफ की दुकान से दिनदहाड़े दो लाख रुपये कीमत के गहने चुरा ले गईं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन महिलाओं की तलाश में जुट गई है। सर्राफ ने पुलिस को बताया कि बुर्का पहने हुईं दो महिलाएं उसकी दुकान पर आईं और बातों में लगाकर काउंटर पर रखे दो लाख रुपये कीमत के जेवर चुराकर चली गईं। सर्राफ राधेश्याम के मुताबिक, घटना बुधवार की है। उसकी गैरमौजूदगी में दो महिलाएं उसकी दुकान पर आई थीं। उस समय दुकान में उसकी पत्नी बैठी थी। उसे बातों में लगाकर ये महिलाएं दुकान से दो लाख रुपये कीमत के आभूषण लेकर चंपत हो गईं।

बकौल सर्राफ राधेश्याम, गुरुवार शाम उसे इस बात की जानकारी तब हुई, जब वह दुकान में रखे आभूषणों का हिसाब-मिलान कर रहा था। जांच पड़ताल और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बुर्कानशीन दो महिलाओं द्वारा आभूषण चुराए जाने का मामला सामने आया। पीड़ित सर्राफ ने सिविल लाइन पुलिस को इस मामले की तहरीर दी है।

एसपी (सिटी) अंकित मित्तल ने शुक्रवार को बताया कि सिविल थाना क्षेत्र में गुरुवार को पुलिस को सूचना दी गई थी कि एक सर्राफ की दुकान पर दो महिलाएं ग्राहक बनकर घुसीं और मौका पाकर दुकान से दो लाख के आभूषण पर हाथ साफ कर गईं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App