ताज़ा खबर
 

दिल्ली में इलाज के दौरान छात्रा ने तोड़ा दम, आगरा में युवकों ने पेट्रोल डाल लगा दी थी आग

दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में आखिरकार आज (गुरुवार) संजलि मौत से जंग हार गई। बता दें कि संजिल पर दो युवकों ने पेट्रोल डालकर जिंदा ही आग के हवाले कर दिया था।

Author December 20, 2018 12:44 PM
संजलि की हुई मौत, फोटो सोर्स- जनसत्ता ऑनलाइन

दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में आखिरकार आज (गुरुवार) संजलि मौत से जंग हार गई। बता दें कि संजिल पर दो युवकों ने पेट्रोल डालकर जिंदा ही आग के हवाले कर दिया था। जिसके बाद से संजलि की हालत काफी नाजुक बनी हुई थी और आज संजलि ने दम तोड़ दिया। वहीं पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने वाले आरोपी अभी भी फरार हैं।

गांव में पसरा है मातम
दरअसल पूर मामला आगरा के मलपुरा के गांव लालऊ का है। जहां कक्षा 10वीं की छात्रा संजलि अपने गांव से करीब 9 किमी दूर नौमील गांव स्थित अशरफी देवा छिद्दा सिंह इंटर कॉलेज में पढ़ती थी। मंगलवार दोपहर छुट्टी के बाद वो साइकिल से घर लौट रही थी। तभी बाइक सवार दो युवकों ने संजलि पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही संजलि को गंभीर अवस्था में आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जिसके बाद उसे वहां से दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां आज सुबह उसने दम तोड़ दिया। संजलि की मौत से परिजनों का बुरा हाल है। वहीं गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

दिल्ली में ही होगा पोस्टमार्टम
संजलि की इलाज के दौरान ही मौत हो गई जिसके बाद दिल्ली में ही शव का पोस्टमार्टम होगा। वहां से शाम को लालउू में संजलि का शव भेजा जाएगा। गांव की बेटी के निधन से ग्रामीण इतने दुखी हैं कि घरों में चूल्हे तक नहीं जले हैं।

 

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस गिरफ्त में नहीं आया है। वहीं आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की, लेकिन अब तक हमलावरों का कोई भी सुराग नहीं लगा है और वो पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App