ताज़ा खबर
 

दिल्ली के सुपर पॉश इलाके में तृणमूल सांसद के घर चोरी, ले गए कैश और जूलरी

दिल्ली के सबसे पॉश इलाके लुटियन्स जोन में भी घर सुरक्षित नहीं हैं। चोरों ने तृणमूल कांग्रेस सांसद शताब्दी राय के सरकारी घर से नकदी और गहने उड़ा दिए।

Author नई दिल्ली | May 1, 2018 12:08 PM
तृणमूल सांसद शताब्दी राय(एक्सप्रेस फोटो)

राजधानी दिल्ली के सबसे पॉश इलाके लुटियन्स जोन में भी घर सुरक्षित नहीं हैं। चोरों ने तृणमूल कांग्रेस सांसद शताब्दी राय के सरकारी घर से नकदी और गहने उड़ा दिए।केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। घटना उस वक्त हुई जब सांसद और उनका नौकर घर में उपस्थित नहीं रहे। मंगलवार की सुबह(एक मई) को नौकर घर पर आया तो देखा कि घर में तोड़फोड़ हुई है और सामान बिखरे पड़े हैं। जिसके बाद नौकर ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सांसद के सरकारी आवास में चोरी की तफ्तीश की।

चोर खिड़की के दरवाजे से सांसद के सरकारी आवास में घुसे और फिर उन्होंने आलमारी तोड़कर नकदी और आभूषण लेकर चले गए। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना के संबंध में नौकर से भी पूछताछ हुई। ताकि घटना के संबंध में कुछ सुराग मिल सके।

दिल्ली के सबसे संवेदनशील और सुरक्षित माने जाने वाले इलाके में चोरी की इस घटना पर दिल्ली पुलिस की सक्रियता और इकबाल पर सवाल उठ रहे हैं।लोग कह रहे हैं कि जब वीवीआइपी एरिया में चोरी की घटनाएं हो सकतीं हैं तो फिर सामान्य इलाकों की बात ही छोड़िए। दिल्ली में कमिश्नर सिस्टम लागू है, फिर भी संवेदनशील इलाकों में चोरी और चेन स्नेचिंग आदि आपराधिक घटनाएं लगातार हो रहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App