ताज़ा खबर
 

सोना, नकदी चोरी करने के बाद छोड़ी चिट्ठी- परेशान ना हों, भगवान आपको और देगा

यहां चोरों ने एक घर में हाथ साफ करने के बाद बाद घर के मालिक के लिए नोट छोड़ा।

घर को निशाना बनाया। (फाइल फोटो)

हैदराबाद में चोरी की अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां चोरों ने एक घर में हाथ साफ करने के बाद घर के मालिक के लिए नोट छोड़ा। नोट में चोरों ने घर के मालिक को सांत्वना देते हुए लिखा, ‘हम आपके घर से सोना और नकदी चुराकर ले जा रहे हैं। इसलिए परेशान ना हों। भगवान आपको और संपत्ति देगा। इंतजार करें और देखें।’ दरअसल जिला निजामाबाद के नंदीवाडा में गुरुवार (6 अगस्त, 2017) को एक व्यापारी के घर चोरी में चोरी की घटना सामने आई। जहां से चोर सोना और करीब 85 हजार रुपए चुराकर ले गए। मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घर के मालिक सुरकुत्ला भास्कर के पिता का निधन हो गया था। जिससे दाह संस्कार से जुड़ीं अन्य क्रियाओं को पूरा करने के लिए वो अपने रिश्तेदार के घर गए थे। घर में कोई नहीं था। इस दौरान चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए घर में धावा बोलकर आठ तोला सोना और नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

गौरतलब है कि व्यापारी जब अपने घर वापस आए तो उन्होंने देखा कि घर में तोड़फोड़ की गई है। कीमती सामान गायब थे। इसके साथ चोरों द्वारा छोड़ा गया एक नोट भी मिला जिसमें उन्होंने व्यापारी को परेशान ना होने की सलाह दी। मामले में टाउन थ्री के सब इंस्पेक्टर जी वैंकाटइया ने बताया कि चोर सामने का दरवाज तोड़कर घर में घुसे थे। उन्होंने अलमारी का भी ताला तोड़ा। और घर में रखा कीमती सामान चुराकर फरार हो गए। हमने में आईपीसी की धारा 457 और 380 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App