scorecardresearch

Mumbai Building Collapse: मुंबई के बोरीवली वेस्ट में 4 मंजिला इमारत ढही, देखें Video

Borivali Building Collapse, 4-Storey Building Collapsed In Saibaba Nagar of Borivali in West Mumbai Latest News: मामले में राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया है। फायर ब्रिगेट की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी है। इस इमारत को बीएमसी पहले ही जर्जर इमारत घोषित कर दी थी।

Mumbai Building Collapse: मुंबई के बोरीवली वेस्ट में 4 मंजिला इमारत ढही, देखें Video
बोरीवली मुंबई में इमारत ढह गई, Mumbai Building Collapse (Photo – ANI/ @kroshan4mobile)

Building collapsed in Borivali Mumbai News In Hindi: मुंबई में एक चार मंजिला इमारत ढह जाने की वजह से एक बड़ा हादसा हो गया है। एएनआई न्यूज के मुताबिक मुंबई के बोरीवली वेस्ट इलाके के साईं बाबा में ये हादसा हुआ है। जहां पर एक चार मंजिला इमारत अचानक से ढह गई है। मामले में राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया है। फायर ब्रिगेट की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी है। इस इमारत को बीएमसी पहले ही जर्जर इमारत घोषित कर दी थी।

गीतांजली नाम की इस इमारत के हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में साफ तौर पर इमारत अचानक से जमींदोज होती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में ये बात भी साफ तौर पर देखी जा सकती है कि इमारत कितनी जर्जर हो चुकी थी।

बताया जा रहा है ज्यादातर लोगों को इस बात का अंदेशा था कि ये बिल्डिंग कभी भी धराशायी हो सकती है इस वजह से काफी लोग बिल्डिंग के बाहर निकल चुके थे। इस बात का अंदेशा जताया जा रहा है कि बिल्डिंग में कुछ लोग फंसे हो सकते हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.